Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

सेल्फी के लिए फांसी की एक्टिंग कर रही थी बच्ची, कुर्सी सरकने से गई जान

इंदौर: इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में एक दुखद घटना सामने आई है। यहां रहने वाली 12 साल की बच्ची की सेल्फी के चक्कर में जान चली गई। बच्ची घर पर कुर्सी में खड़ी होकर फांसी लगाकर सेल्फी ले रही थी। इस दौरान बैलेंस बिगड़ा और कुर्सी सरकने से वह नीचे गिरी, जिससे फंदा गले में कस गया ओर मासूम की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक मां वैष्णो देवी नगर में 12 साल की आयुषी अपने कमरे में थी। घटना के वक्त उसके माता पिता घर पर ही मौजूद थे। काफी देर तक बाहर नहीं आने पर परिजन उसके कमरे में पहुंचे तो वह फंदे पर लटकी मिली।

बेटी को फंदे पर देख परिजन बदहवास हो गए और चीखने चिल्लाने लगे। आवाजें सुनकर पड़ोसी घर पहुंचे और बच्ची को फंदे से नीचे उतारा गया, लेकिन तब तक उसकी सांसें थम चुकी थीं।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार फांसी लगाने के कारणों का तो पता नहीं चल पाया है। प्रारंभिक तौर पर यह बात सामने आई है कि बच्ची ने सेल्फी के लिए फंदा गले में डाला था। इस दौरान कुर्सी सरक गई, जिस कारण वह फंदे पर लटक गई।