Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

सेल्फी के लिए फांसी की एक्टिंग कर रही थी बच्ची, कुर्सी सरकने से गई जान

इंदौर: इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में एक दुखद घटना सामने आई है। यहां रहने वाली 12 साल की बच्ची की सेल्फी के चक्कर में जान चली गई। बच्ची घर पर कुर्सी में खड़ी होकर फांसी लगाकर सेल्फी ले रही थी। इस दौरान बैलेंस बिगड़ा और कुर्सी सरकने से वह नीचे गिरी, जिससे फंदा गले में कस गया ओर मासूम की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक मां वैष्णो देवी नगर में 12 साल की आयुषी अपने कमरे में थी। घटना के वक्त उसके माता पिता घर पर ही मौजूद थे। काफी देर तक बाहर नहीं आने पर परिजन उसके कमरे में पहुंचे तो वह फंदे पर लटकी मिली।

बेटी को फंदे पर देख परिजन बदहवास हो गए और चीखने चिल्लाने लगे। आवाजें सुनकर पड़ोसी घर पहुंचे और बच्ची को फंदे से नीचे उतारा गया, लेकिन तब तक उसकी सांसें थम चुकी थीं।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार फांसी लगाने के कारणों का तो पता नहीं चल पाया है। प्रारंभिक तौर पर यह बात सामने आई है कि बच्ची ने सेल्फी के लिए फंदा गले में डाला था। इस दौरान कुर्सी सरक गई, जिस कारण वह फंदे पर लटक गई।