Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

MP के गृहमंत्री बोले- किसानों को बरगला रहे टुकड़े-टुकड़े गैंग और कांग्रेसी

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजनीति में भी किसान आंदोलन का असर दिखाना शुरु हो गया है। एक तरफ कांग्रेसियों ने ट्रेक्टर लेकर विधानसभा का घेराव करके किसान आंदोलन का समर्थन किया है तो दूसरी ओर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इसे कांग्रेस का ढोंग बताया है। उन्होंने कहा है कि मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि कृषि कानूनों में काला क्या है। किसान दिवस पर सत्याग्रह को लेकर कहा कि सत्य है तो करने में कोई बुराई नहीं लेकिन टुकड़े टुकड़े गैंग किसानों को बरगला रही है।

मध्य प्रदेश में दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर शिवराज सरकार और कांग्रेस खुलकर आमने सामने आ गई है। कांग्रेस लगातर इस आंदोलन का समर्थन कर रही है लेकिन गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि कांग्रेस इनके नाम पर राजनीति कर रही है। कमलनाथ जो मुख्यमंत्री रहते कभी किसी किसान के खेत में नहीं गए। राहुल गांधी तो किसान आंदोलन में ट्रैक्टर पर सोफा लगवाकर बैठे नजर आए थे। वे नौटंकी करना बंद करे और बताएं कि किसानों के लिए किया क्या। टुकड़े टुकड़े गैंग है जो किसानों को भड़का रही है। वहीं उन्होंने कहा कश्मीर को लेकर कहा कि वहां भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनी है, जनता को गुपकार स्वीकार नहीं है।

ममता बनर्जी पर साधा निशाना
बंगाल को लेकर तंज कसते हुए कहा कि वहां कानून व्यवस्था नहीं है इसलिए हत्याएं हो रही हैं। वहीं 4 मंत्रियों के कैबिनेट बैठक में शामिल न होने पर कहा कि तीन पत्ती की पार्टी है और 4 मंत्री नहीं आये, धीरे धीरे और कम होंगे।
पीएम मोदी का जताया आभार
लॉकडाउन में सड़क पर सिर्फ पुलिस और अस्पतालों में डॉक्टर ही थे, पीएम साहब ने तारीफ की है इसके लिए उनका बहुत-बहुत धन्यावाद।
जीतू पटवारी पर बोले
कोरोना काल मे धरने को लेकर कांग्रेस नेता जीतू पटवारी और अन्य नेताओं पर केस मामले पर कहा यह न्यायिक मामला है न्यायालय फैसला करेगा।

पूर्व सीएम कमलनाथ पर भी साधा निशाना
कमलनाथ के प्रदेश से नदारद रहने पर तंज कसते हुए मिश्रा ने कहा कि अब वह कहीं की भी राजनीति करें बस मध्यप्रदेश की नहीं करेंगे, वे मध्य प्रदेश के लिए पहले मासिक फिर त्रिमासिक, फिर छमासी और बाद में वार्षिक हो जाएंगे।