Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

केएल राहुल को पीछे छोड़ा पाकिस्तानी बल्लेबाज मो. हफीज ने, इस साल टी20 क्रिकेट में किया कमाल

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में पाकिस्तान की टीम को 4 विकेट से जीत मिली और सीरीज का नतीजा 2-1 के साथ खत्म हुआ। इस सीरीज के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सीनियर बल्लेबाज मोहम्म्द हफीज ने कमाल कर दिया और वो इस साल इंटरनेशनल टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बन गए। इससे पहले इस साल क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड भारतीय बल्लेबाज लोकेश राहुल के नाम पर था, लेकिन हफीज ने अब उन्हें पीछे छोड़ दिया है।

मो. हफीज ने केएल राहुल को पीछे छोड़ा

हफीज ने इस साल टी20 क्रिकेट में कुल 415 रन बनाए हैं जबकि केएल राहुल ने 404 रन बनाए थे। हफीज ने न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी टी20 मुकाबले में 41 रन की पारी खेलकर राहुल को पीछे छोड़ा। उन्होंने 29 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौके व 3 छक्कों की मदद से 41 रन बनाए। इस साल टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में तीसरे नंबर पर डेविड मलान हैं जिनके नाम पर 397 रन हैं।

2020 में टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टॉप 5 बल्लेबाज-

मो.हफीज- 415 रन

केएल राहुल- 404 रन

डेविड मलान- 397 रन

टिम सेफर्ट- 352 रन

जॉनी बेयरस्टो- 329 रन

हफीज ने की डेविड मलान की बराबरी-

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे मैच में अपनी 41 रन की पारी के दौरान हफीज ने कुल 2 चौके लगाए। इसके साथ ही इस साल उन्होंने टी20 क्रिकेट में कुल 56 चौके लगाए। अब इस साल क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में सबसे ज्यादा चौके लगाने के मामले में उन्होंने मलान की बराबरी कर डाली।

2020 में टी20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा चौके लगाने वाले टॉप 5 बल्लेबाज-

मो. हफीज- 56

डेविड मलान- 56

टिम सेफर्ट- 47

केएल राहुल- 46

जॉनी बेयरस्टो- 46

2020 में टी20 में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले टॉप 4 बल्लेबाज-

क्वींटन डिकॉक- 21

मो. हफीज- 20

इयोन मोर्गन- 17

किरोन पोलार्ड- 17