Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

Rajrappa श्मशान घाट में शेड निर्माण कार्य का विधायक ममता देवी ने किया शिलान्यास

चितरपुर प्रखंड अंतर्गत भुचूंगडीह पंचायत के केवट टोला स्थित भैरवी नदी के तट पर श्मशान घाट में रविवार को साढे तीन लाख की लागत से बनने वाले शेड निर्माण कार्य का शिलान्यास किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रामगढ़ विधायक ममता देवी ने विधिवत रूप से नारियल फोड़कर एवं शिलापट्ट का अनावरण कर शेड निर्माण कार्य का शिलान्यास किया।

शिलान्यास कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक ममता देवी ने कहा कि क्षेत्र का विकास करना हमारी प्राथमिकता है। चुनाव से पूर्व हमने जो वादा किया था उसे पूरा करते हुए आज यहां शेड निर्माण कार्य का शिलान्यास किया गया है। आगे भी आपलोगों की समस्याओं का समाधान करने को लेकर मैं तत्पर रहूंगी। इससे पूर्व संवेदक पवन केवट एवं अन्य ग्रामीणों ने माल्यार्पण कर एवं बुके देकर विधायक का स्वागत किया।

शिलान्यास कार्यक्रम में कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष लक्ष्मण महतो, कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष हाजी अख्तर आजाद, चंद्रशेखर पटवा, उमेश सिंह, जागेश्वर महतो नागवंशी, बजरंग महतो, झामुमो के प्रखंड अध्यक्ष जगरनाथ महतो, गौरीशंकर महतो, मेहता मुरली, मानिक पटेल, उमेश केवट, अशोक केवट, संजय केवट, अलाउद्दीन अंसारी, जरीना खातून, नुशरत जहां, इमरान अंसारी सहित कई ग्रामीण उपस्थित थे।