Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l

मुसीबत में पड़ी टीम इंडिया को गावस्कर की सलाह, शमी की जगह इस गेंदबाज को टीम में शामिल करो

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के नियमित कप्तान व टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अब अगले तीन टेस्ट मैचों में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे। विराट के नहीं खेलने से टीम इंडिया की बल्लेबाजी पर कितना असर पड़ेगा इसके बारे में सबको पता है तो वहीं पहले टेस्ट मैच के दौरान चोटिल होने की वजह से तेज गेंदबाज मो. शमी भी टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं। अब टीम में विराट और शमी जैसे दिग्गज खिलाड़ी नहीं होंगे तो इसका असर टीम के प्रदर्शन पर जरूर पड़ेगा, लेकिन अब टीम इंडिया को बेहतरीन विकल्प की तलाश करनी होगी।

अगले तीन टेस्ट मैचों में टीम की कप्तानी अजिंक्य रहाणे के हाथ में होगी और वो किस तरह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कप्तानी करते हैं ये उनके लिए बड़ी चुनौती होगी। शमी के नहीं रहने से टीम की गेंदबाजी भी कमजोर हो जाएगी और ऐसे में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने सलाह दी है कि अगर शमी टीम में नहीं हैं तो उनकी जगह इशांत शर्मा को जल्द से जल्द टीम में शामिल किया जाए। गावस्कर ने कहा कि, शमी का टेस्ट सीरीज से बाहर होना भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका है। उनके अंदर विकेट लेने की काबिलियत है और वो अपने बाउंसर और यॉर्कर से विरोधी बल्लेबाजों को मुसीबत में डाल देते हैं। उनका नहीं खेलना सच में बड़ी समस्या है और ऐसे में इशांत शर्मा को ऑस्ट्रेलिया भेजा जाना चाहिए।

गास्वकर ने कहा कि, अगर इशांत शर्मा फिट हैं तो उन्हें ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना कर देना चाहिए। अगर वो एक दिन में 20 ओवर फेंक सकते हैं तो उन्हें कल ही वहां के लिए रवाना कर देना चाहिए जिससे कि वो सिडनी टेस्ट के लिए उपलब्ध रह सकें। आपको बता दें कि भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर से खेला जाएगा और ये मुकाबला मेलबर्न में होगा। इसके बाद तीसरा टेस्ट मैच सिडनी में खेला जाएगा।