Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

मुसीबत में पड़ी टीम इंडिया को गावस्कर की सलाह, शमी की जगह इस गेंदबाज को टीम में शामिल करो

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के नियमित कप्तान व टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अब अगले तीन टेस्ट मैचों में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे। विराट के नहीं खेलने से टीम इंडिया की बल्लेबाजी पर कितना असर पड़ेगा इसके बारे में सबको पता है तो वहीं पहले टेस्ट मैच के दौरान चोटिल होने की वजह से तेज गेंदबाज मो. शमी भी टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं। अब टीम में विराट और शमी जैसे दिग्गज खिलाड़ी नहीं होंगे तो इसका असर टीम के प्रदर्शन पर जरूर पड़ेगा, लेकिन अब टीम इंडिया को बेहतरीन विकल्प की तलाश करनी होगी।

अगले तीन टेस्ट मैचों में टीम की कप्तानी अजिंक्य रहाणे के हाथ में होगी और वो किस तरह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कप्तानी करते हैं ये उनके लिए बड़ी चुनौती होगी। शमी के नहीं रहने से टीम की गेंदबाजी भी कमजोर हो जाएगी और ऐसे में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने सलाह दी है कि अगर शमी टीम में नहीं हैं तो उनकी जगह इशांत शर्मा को जल्द से जल्द टीम में शामिल किया जाए। गावस्कर ने कहा कि, शमी का टेस्ट सीरीज से बाहर होना भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका है। उनके अंदर विकेट लेने की काबिलियत है और वो अपने बाउंसर और यॉर्कर से विरोधी बल्लेबाजों को मुसीबत में डाल देते हैं। उनका नहीं खेलना सच में बड़ी समस्या है और ऐसे में इशांत शर्मा को ऑस्ट्रेलिया भेजा जाना चाहिए।

गास्वकर ने कहा कि, अगर इशांत शर्मा फिट हैं तो उन्हें ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना कर देना चाहिए। अगर वो एक दिन में 20 ओवर फेंक सकते हैं तो उन्हें कल ही वहां के लिए रवाना कर देना चाहिए जिससे कि वो सिडनी टेस्ट के लिए उपलब्ध रह सकें। आपको बता दें कि भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर से खेला जाएगा और ये मुकाबला मेलबर्न में होगा। इसके बाद तीसरा टेस्ट मैच सिडनी में खेला जाएगा।