Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

मुसीबत में पड़ी टीम इंडिया को गावस्कर की सलाह, शमी की जगह इस गेंदबाज को टीम में शामिल करो

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के नियमित कप्तान व टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अब अगले तीन टेस्ट मैचों में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे। विराट के नहीं खेलने से टीम इंडिया की बल्लेबाजी पर कितना असर पड़ेगा इसके बारे में सबको पता है तो वहीं पहले टेस्ट मैच के दौरान चोटिल होने की वजह से तेज गेंदबाज मो. शमी भी टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं। अब टीम में विराट और शमी जैसे दिग्गज खिलाड़ी नहीं होंगे तो इसका असर टीम के प्रदर्शन पर जरूर पड़ेगा, लेकिन अब टीम इंडिया को बेहतरीन विकल्प की तलाश करनी होगी।

अगले तीन टेस्ट मैचों में टीम की कप्तानी अजिंक्य रहाणे के हाथ में होगी और वो किस तरह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कप्तानी करते हैं ये उनके लिए बड़ी चुनौती होगी। शमी के नहीं रहने से टीम की गेंदबाजी भी कमजोर हो जाएगी और ऐसे में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने सलाह दी है कि अगर शमी टीम में नहीं हैं तो उनकी जगह इशांत शर्मा को जल्द से जल्द टीम में शामिल किया जाए। गावस्कर ने कहा कि, शमी का टेस्ट सीरीज से बाहर होना भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका है। उनके अंदर विकेट लेने की काबिलियत है और वो अपने बाउंसर और यॉर्कर से विरोधी बल्लेबाजों को मुसीबत में डाल देते हैं। उनका नहीं खेलना सच में बड़ी समस्या है और ऐसे में इशांत शर्मा को ऑस्ट्रेलिया भेजा जाना चाहिए।

गास्वकर ने कहा कि, अगर इशांत शर्मा फिट हैं तो उन्हें ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना कर देना चाहिए। अगर वो एक दिन में 20 ओवर फेंक सकते हैं तो उन्हें कल ही वहां के लिए रवाना कर देना चाहिए जिससे कि वो सिडनी टेस्ट के लिए उपलब्ध रह सकें। आपको बता दें कि भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर से खेला जाएगा और ये मुकाबला मेलबर्न में होगा। इसके बाद तीसरा टेस्ट मैच सिडनी में खेला जाएगा।