Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

Ramgarhखाद्य सुरक्षा पदाधिकारी डॉ श्वेता अमृता लाकड़ा द्वारा चलाया गया जांच अभियान

रामगढ़: खाद्य सुरक्षा पदाधिकारी रामगढ़ डॉक्टर श्वेता अमृता लाकड़ा द्वारा तीन दिवसीय 2 दिसंबर से लेकर 4 दिसंबर तक रामगढ़ शहर अंतर्गत विभिन्न होटलों, ढाबों एवं मिठाई दुकानों में छापेमारी अभियान चलाया गया।
छापेमारी के दौरान पटेल चौक एवं कैथा के क्षेत्र में आने वाले बनारसी होटल, सत्कार होटल, सुरेंद्र लाइन होटल, विश्वकर्मा लाइन होटल से पनीर के सैंपल लिए गए।

इसके साथ ही कोठार के आसपास के कई मिठाई दुकानों से भी मिठाइयों के सैंपल लिए गए लिए गए। सभी सैम्पलों को स्टेट फूड लैबोरेट्री में जांच हेतु भेज दिया गया है एवं रिपोर्ट आने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

इस संबंध में खाद्य सुरक्षा पदाधिकारी ने सभी लोगों से अपील की है कि वे सतर्क रहें और रंगे हुए मिठाई खासकर लड्डू अथवा जलेबी खरीदते समय दुकानदार से इस्तेमाल किए गए रंग को दिखाने की मांग करें। कामधेनु छाप का रंग इंडस्ट्रियल यूज़ के लिए है और स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार ने अगले 1 साल के लिए पान मसालों के भंडारण एवं क्रय विक्रय पर प्रतिबंध लगाया है। इसकी जानकारी होने पर खाद्य सुरक्षा के अनुमंडल कार्यालय को कोई भी व्यक्ति सूचित कर सकता हैं।