Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

Ramgarhखाद्य सुरक्षा पदाधिकारी डॉ श्वेता अमृता लाकड़ा द्वारा चलाया गया जांच अभियान

रामगढ़: खाद्य सुरक्षा पदाधिकारी रामगढ़ डॉक्टर श्वेता अमृता लाकड़ा द्वारा तीन दिवसीय 2 दिसंबर से लेकर 4 दिसंबर तक रामगढ़ शहर अंतर्गत विभिन्न होटलों, ढाबों एवं मिठाई दुकानों में छापेमारी अभियान चलाया गया।
छापेमारी के दौरान पटेल चौक एवं कैथा के क्षेत्र में आने वाले बनारसी होटल, सत्कार होटल, सुरेंद्र लाइन होटल, विश्वकर्मा लाइन होटल से पनीर के सैंपल लिए गए।

इसके साथ ही कोठार के आसपास के कई मिठाई दुकानों से भी मिठाइयों के सैंपल लिए गए लिए गए। सभी सैम्पलों को स्टेट फूड लैबोरेट्री में जांच हेतु भेज दिया गया है एवं रिपोर्ट आने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

इस संबंध में खाद्य सुरक्षा पदाधिकारी ने सभी लोगों से अपील की है कि वे सतर्क रहें और रंगे हुए मिठाई खासकर लड्डू अथवा जलेबी खरीदते समय दुकानदार से इस्तेमाल किए गए रंग को दिखाने की मांग करें। कामधेनु छाप का रंग इंडस्ट्रियल यूज़ के लिए है और स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार ने अगले 1 साल के लिए पान मसालों के भंडारण एवं क्रय विक्रय पर प्रतिबंध लगाया है। इसकी जानकारी होने पर खाद्य सुरक्षा के अनुमंडल कार्यालय को कोई भी व्यक्ति सूचित कर सकता हैं।