Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

Ramgarh जल सहिया सह कोषाध्यक्ष चुनाव का हुआ आयोजन

रामगढ़: गोला प्रखंड अंतर्गत बारलोंग पंचायत के कुंदरूखुर्द गांव में राजकीय मध्य विद्यालय(बारीडीह) परिसर में जल सहिया सह कोषाध्यक्ष के चयन हेतु ग्राम सभा का आयोजन किया गया। ग्राम सभा की अध्यक्षता मुखिया श्री बनवारी मुंडा द्वारा की गई। जिसमें ग्राम सभा के द्वारा सर्वसम्मति से ग्राम जल एवं स्वच्छता समिति के सदस्यों का चुनाव किया गया।

इस क्रम में प्रखंड समन्वयक सुषमा कुमारी के द्वारा जल सहिया चयन हेतु राज्य सरकार के दिशा निर्देशों से सभी को अवगत कराया गया। जल सहिया सह कोषाध्यक्ष हेतु 5 नाम प्रस्तावित रूप में पेश किए गए। जिसमें श्यामा देवी, अफसाना प्रवीण, सावित्री देवी, सविता देवी ,सविता देवी 2 शामिल थे। दिशा निर्देशों का पालन करते हुए श्यामा देवी को सर्वसम्मति से जल सहिया सह कोषाध्यक्ष के रूप में चुना गया।

इसके साथ ही ग्राम जल एवं स्वच्छता समिति के सदस्यों के रूप में बनवारी मुंडा, अफसाना प्रवीण, श्यामा देवी, सावित्री देवी, सविता देवी, अकबर अंसारी, सुमित देवी, संतोष कुमार महतो को चुना गया।ग्राम सभा में मुखिया सहित गांव के वार्ड सदस्य, ग्रामीण ब्रह्मदेव महतो, रूपलाल महतो, संतोष कुमार, सावित्री देवी,सुलेखा देवी,फूलवती देवी सहित अन्य उपस्थित थे।