Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

Patratu थाना परिसर में दुर्गापूजा को लेकर शांति समिति की बैठक

पतरातू : पतरातू प्रखण्ड के पूजा समितियों के पदाधिकारियों समेत आस पास के बुद्धिजीवियों के साथ पतरातू थाना परिसर में शांति समिति की बैठक की गई। इस बैठक में पतरातू अंचलाधिकारी निर्भय कुमार, बीडीओ देवदत्त पाठक एव थाना प्रभारी दुर्गा शंकर मण्डल उपस्थित थे।

जहा अंचलाधिकारी निर्भय कुमार ने कोरोना महामारी को देखते हुए जिला प्रसासन द्वारा पूजा मनाने के लिए दिए गए निर्देशों को विस्तार से बताया गया कहा कि पूजा पंडाल में भीड़ भाड़ नही लगाना है। सोसल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पल करना है। सात लोगो से अधिक एक साथ पूजा पंडाल में नही जाएंगे । किसी प्रकार का बाजा नही बजेगा ।

मूर्ति विसर्जन में अधिक भीड़ नही होगी साथ ही पूजा पंडाल के आस पास कोई दुकान नही लगेगा। मेला का आयोजन बिल्कुल नही किया जाएगा। आम लोगो के साथ पूजा कमिटी के सभी सदस्यों ने सरकार द्वारा दिये गए निर्देशों का पालन करने का वादा किया।