रामगढ़ में दस मासूमो को पुलिस और चाइल्ड लाइन ने किया रेस्क्यू

yamaha

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ की सड़क पर भटकते और भीख मांगने वाले गरीब, असहाय और अनाथ मासूम बच्चों की अच्छी परवरिश हो सके, इस उद्देश्य के साथ रामगढ़ प्रभारी थाना प्रभारी प्रफुल्ल कुमार और चाइल्ड लाइन ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए बच्चों से भीख मंगवाने वाले गिरोह पर संयुक्त रूप से छापेमारी की और इस छापेमारी में 10 मासूम बच्चों का पुलिस ने रेस्क्यू किया

इस छापेमारी में दस मासूम बच्चों को पुलिस ने किया रेस्क्यू l

रेस्क्यू हुए बच्चों में 8 बच्चियो के साथ 2 बच्चा शामिल है । छापेमारी का नेतृत्व कर रहे प्रभारी खाना प्रभारी श्री प्रफुल्ल महतो के अनुसार इन बच्चों को अब शिक्षा के क्षेत्र में जोड़ा जाएगा, अब यह बच्चे भीख नहीं मांगेंगे, यह बच्चे शिक्षा ग्रहण करेंगे और सरकारी योजनाएं का इन्हें लाभ भी मिलेगा।
रेस्क्यू के दरमियान चाइल्डलाइन की टीम ने रामगढ़ के सुभाष, चौक चट्टी बाजार, बस स्टैंड सहित विभिन्न सार्वजनिक स्थलों पर भीख मांगने व मजदूरी करने वाले बच्चों का रेस्क्यू किया।

रेस्क्यू हुए बच्चों में 8 बच्चियो के साथ 2 बच्चा है शामिल ।

इस मामले में रामगढ़ थाना प्रभारी प्रफुल्ल कुमार ने बताया कि चाइल्ड लाइन और रामगढ़ पुलिस ने वैसे बच्चों को रेस्क्यू किया गया जो बच्चे अनाथ हैं सड़कों पर भीख मांग रहे हैं जिनका भविष्य अंधकारमय था उन बच्चों को जायज मुकाम दिलाने के उद्देश से आज इन बच्चों का रेस्क्यू किया गया।

raja moter
Leave A Reply

Your email address will not be published.