Rajrappa कृषि मंत्री ने शिक्षा मंत्री की स्वास्थ् कामना हेतु छिन्नमस्तिके मंदिर में किया पूजा अर्चना

गोला क्षेत्र राज्य और देश ही नहीं विदेशों की मंडियों से भी जुड़ेगा : मंत्री

yamaha

रजरप्पा : झारखंड प्रदेश के कृषि मंत्री ने शिक्षा मंत्री के स्वास्थ्य कामना हेतु आज रामगढ़ के रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिके मंदिर में किया पूजा अर्चना, और कहा कि रामगढ़ का गोला क्षेत्र राज्य और देश ही नहीं विदेशों की मंडियों से भी जुड़ेगा।

वीओ – राज्य के कृषि मंत्री श्री बादल पत्रलेख ने आज रामगढ़ के रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिके मंदिर में प्रदेश के शिक्षा मंत्री श्री जगन्नाथ महतो की स्वास्थ्य कामना हेतु पूजा अर्चना किया। इस क्रम में उनके साथ शिक्षा मंत्री के पुत्र राजू महतो ने भी मां से अपने पिता के स्वास्थ्य कामना हेतु विशेष पूजा की। इस दौरान मंदिर परिसर में वैश्विक महामारी को देखते हुए जिला प्रशासन द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग की व्यवस्था देखने को मिली।

पूजा अर्चना के बाद कृषि मंत्री ने पत्रकारों से बात करते हुए मंदिर परिसर में ही बताया कि राज्य के शिक्षा मंत्री के स्वास्थ्य की मंगल कामना हेतु हमने आज मां से आशीर्वाद मांगा है।


उन्होंने यह भी बताया कि किसानों के कर्ज माफी के लिए मेरी अध्यक्षता में एक उच्च स्तरीय बैठक हुई है इसमें दो हज़ार करोड़ रुपये का प्रावधान किसानों की कर्ज माफी के लिए रखा गया है,,,, पूरे राज्य में बंद पड़े कोल्ड स्टोरेज को खुलने से संबंधित एक प्रश्न पर मंत्री ने कहा कि ओवरइस्टीमेट को लेकर निरीक्षण चल रहा था क्योंकि यह सरकार जनता के एक-एक पैसे का हिसाब के लिए गंभीर है और कुछ अड़चन कोविड को लेकर भी आई थीं लेकिन अब हम सभी स्थिति से निपटने के लिए तैयार हैं,,,,गोला आने वाले दिनों में देश के अन्य राज्यों के मंडियों से और विदेशी मंडियों से भी जुड़ेगा ।

raja moter
Leave A Reply

Your email address will not be published.