Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

Rajrappa कृषि मंत्री ने शिक्षा मंत्री की स्वास्थ् कामना हेतु छिन्नमस्तिके मंदिर में किया पूजा अर्चना

गोला क्षेत्र राज्य और देश ही नहीं विदेशों की मंडियों से भी जुड़ेगा : मंत्री

रजरप्पा : झारखंड प्रदेश के कृषि मंत्री ने शिक्षा मंत्री के स्वास्थ्य कामना हेतु आज रामगढ़ के रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिके मंदिर में किया पूजा अर्चना, और कहा कि रामगढ़ का गोला क्षेत्र राज्य और देश ही नहीं विदेशों की मंडियों से भी जुड़ेगा।

वीओ – राज्य के कृषि मंत्री श्री बादल पत्रलेख ने आज रामगढ़ के रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिके मंदिर में प्रदेश के शिक्षा मंत्री श्री जगन्नाथ महतो की स्वास्थ्य कामना हेतु पूजा अर्चना किया। इस क्रम में उनके साथ शिक्षा मंत्री के पुत्र राजू महतो ने भी मां से अपने पिता के स्वास्थ्य कामना हेतु विशेष पूजा की। इस दौरान मंदिर परिसर में वैश्विक महामारी को देखते हुए जिला प्रशासन द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग की व्यवस्था देखने को मिली।

पूजा अर्चना के बाद कृषि मंत्री ने पत्रकारों से बात करते हुए मंदिर परिसर में ही बताया कि राज्य के शिक्षा मंत्री के स्वास्थ्य की मंगल कामना हेतु हमने आज मां से आशीर्वाद मांगा है।


उन्होंने यह भी बताया कि किसानों के कर्ज माफी के लिए मेरी अध्यक्षता में एक उच्च स्तरीय बैठक हुई है इसमें दो हज़ार करोड़ रुपये का प्रावधान किसानों की कर्ज माफी के लिए रखा गया है,,,, पूरे राज्य में बंद पड़े कोल्ड स्टोरेज को खुलने से संबंधित एक प्रश्न पर मंत्री ने कहा कि ओवरइस्टीमेट को लेकर निरीक्षण चल रहा था क्योंकि यह सरकार जनता के एक-एक पैसे का हिसाब के लिए गंभीर है और कुछ अड़चन कोविड को लेकर भी आई थीं लेकिन अब हम सभी स्थिति से निपटने के लिए तैयार हैं,,,,गोला आने वाले दिनों में देश के अन्य राज्यों के मंडियों से और विदेशी मंडियों से भी जुड़ेगा ।