Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

Rajrappa कृषि मंत्री ने शिक्षा मंत्री की स्वास्थ् कामना हेतु छिन्नमस्तिके मंदिर में किया पूजा अर्चना

गोला क्षेत्र राज्य और देश ही नहीं विदेशों की मंडियों से भी जुड़ेगा : मंत्री

रजरप्पा : झारखंड प्रदेश के कृषि मंत्री ने शिक्षा मंत्री के स्वास्थ्य कामना हेतु आज रामगढ़ के रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिके मंदिर में किया पूजा अर्चना, और कहा कि रामगढ़ का गोला क्षेत्र राज्य और देश ही नहीं विदेशों की मंडियों से भी जुड़ेगा।

वीओ – राज्य के कृषि मंत्री श्री बादल पत्रलेख ने आज रामगढ़ के रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिके मंदिर में प्रदेश के शिक्षा मंत्री श्री जगन्नाथ महतो की स्वास्थ्य कामना हेतु पूजा अर्चना किया। इस क्रम में उनके साथ शिक्षा मंत्री के पुत्र राजू महतो ने भी मां से अपने पिता के स्वास्थ्य कामना हेतु विशेष पूजा की। इस दौरान मंदिर परिसर में वैश्विक महामारी को देखते हुए जिला प्रशासन द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग की व्यवस्था देखने को मिली।

पूजा अर्चना के बाद कृषि मंत्री ने पत्रकारों से बात करते हुए मंदिर परिसर में ही बताया कि राज्य के शिक्षा मंत्री के स्वास्थ्य की मंगल कामना हेतु हमने आज मां से आशीर्वाद मांगा है।


उन्होंने यह भी बताया कि किसानों के कर्ज माफी के लिए मेरी अध्यक्षता में एक उच्च स्तरीय बैठक हुई है इसमें दो हज़ार करोड़ रुपये का प्रावधान किसानों की कर्ज माफी के लिए रखा गया है,,,, पूरे राज्य में बंद पड़े कोल्ड स्टोरेज को खुलने से संबंधित एक प्रश्न पर मंत्री ने कहा कि ओवरइस्टीमेट को लेकर निरीक्षण चल रहा था क्योंकि यह सरकार जनता के एक-एक पैसे का हिसाब के लिए गंभीर है और कुछ अड़चन कोविड को लेकर भी आई थीं लेकिन अब हम सभी स्थिति से निपटने के लिए तैयार हैं,,,,गोला आने वाले दिनों में देश के अन्य राज्यों के मंडियों से और विदेशी मंडियों से भी जुड़ेगा ।