Logo
ब्रेकिंग
सांसद जयंत सिन्हा जी ने रामगढ़ में की महा जनसम्पर्क अभियान की शुरुआत Hazaribagh प्रशासन और ग्रामीणों के बीच हिंसक झड़प चुट्टूपालू घाटी में भीषण सड़क दुर्घटना, 5 गाड़ी की टक्कर, घंटों रहा घाटी जाम रजरप्पा में भव्य गंगा आरती,झारखंड के राज्यपाल भी रहे मौजूद। समर कैंप में नन्हे-मुन्ने बच्चों ने मचाया धमाल l झारखण्ड के राज्यपाल पहुंचे रामगढ़, सुनी ग्रामीणों की समस्या, किया ऑन द स्पॉट समाधान l हावड़ा-नई दिल्ली रेल मार्ग पर दर्दनाक घटना, 25 हजार वोल्ट के तार से छह जलकर हुए राख l प्रदेश के दो टॉपर बने मुख्य अतिथि और की यामाहा स्कूटर रे जेड आर की लांचिंग l पूर्व विधायक ने रामगढ़ थाना में दिया धरना, लगाए गंभीर आरोप, समर्थकों को पुलिस ने खदेड़ किया बाहर l गांधी स्मारक प्लस टू उच्च विद्यालय, रामगढ़ कि छात्रा दिव्या बनी झारखंड टॉपर।

Bhurkunda रेलवे ने अतिक्रमण हटाने के दौरान तोड़ी मंदिर की चारदीवारी, लोग हुए उग्र, किया विरोध प्रदर्शन

रेलवे अधिकारी व पुलिस के साथ लोगो का हुआ नोक झोंक

मंदिर की बाउंड्री वॉल गिराए जाने पर लोग जमकर विरोध प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी करने लगे।

रेलवे अधिकारी ने कहा
प्रदूषण को नियंत्रण करने और सेटिंग लैंड बनाने के लिए किया जाएगा बाउंड्री वाल

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ जिले के भुरकुंडा में रेलवे की जमीन से अतिक्रमण हटाने के दौरान मंदिर की बाउंड्री वॉल तोड़ने पर ग्रामीण हुए उग्र। रेलवे अधिकारी व पुलिस के साथ लोगो का हुआ नोक झोंक। आक्रोशित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मंदिर की बाउंड्री वॉल गिराए जाने पर जमकर विरोध प्रदर्शन कर नारेबाजी करने लगे।

इस मामले में रेलवे के अधिकारी ने बताया कि एमआर गाइडलाइन के आदेश पर यह कार्य हो रहा है इस भूमि पर सेटिंग लैंड बनाया जाएगा तथा प्रदूषण को नियंत्रित करने के लिए बाउंड्री वॉल भी किया जाएगा। इस लिए अतिक्रमण हटाया जा रहा है।

nanhe kadam hide