Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

Rajrappa आपसी रंजिश में चली गोली से युवक की हुई मौत, क्षेत्र में फैली सनसनी

वाहन खरीद-बिक्री के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में चली थी गोली

रजरप्पा थाना क्षेत्र अंतर्गत चितरपुर के कटहल मोहल्ला में शनिवार देर रात आपसी रंजिश में चली गोली से घायल युवक की बीती रात मौत हो गई। ज्ञातव्य हो कि वाहन खरीद-बिक्री के लेनदेन को लेकर हुए विवाद के दौरान चितरपुर प्रखंड के मायल निवासी इम्तियाज अंसारी नामक 35 वर्षीय युवक पर बर टोला के मुजफ्फर नामक व्यक्ति ने नजदीक से तीन गोली मारी।

जिससे इम्तियाज अंसारी लहूलुहान होकर गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा आनन-फानन में उसे रामगढ़ स्थित सदर अस्पताल भेजा गया। जहां से उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए रांची रेफर किया गया और देर रात उसकी मौत हो गई। यह पूरा मामला रजरप्पा थाना क्षेत्र का है। घटना के बाद आरोपी घटनास्थल से भागने में सफल रहा। घटना के बाद रजरप्पा पुलिस ने छापामारी शुरू कर दिया है। इधर, मुख्यालय डीएसपी प्रकाश सोय स्वयं घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए और घटनास्थल से पुलिस ने तीन खाली खोखा भी बरामद कर लिया। इधर, चितरपुर क्षेत्र में गोली चलने से हुई एक युवक की मौत से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है और लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।