Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

Rajrappa आपसी रंजिश में चली गोली से युवक की हुई मौत, क्षेत्र में फैली सनसनी

वाहन खरीद-बिक्री के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में चली थी गोली

रजरप्पा थाना क्षेत्र अंतर्गत चितरपुर के कटहल मोहल्ला में शनिवार देर रात आपसी रंजिश में चली गोली से घायल युवक की बीती रात मौत हो गई। ज्ञातव्य हो कि वाहन खरीद-बिक्री के लेनदेन को लेकर हुए विवाद के दौरान चितरपुर प्रखंड के मायल निवासी इम्तियाज अंसारी नामक 35 वर्षीय युवक पर बर टोला के मुजफ्फर नामक व्यक्ति ने नजदीक से तीन गोली मारी।

जिससे इम्तियाज अंसारी लहूलुहान होकर गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा आनन-फानन में उसे रामगढ़ स्थित सदर अस्पताल भेजा गया। जहां से उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए रांची रेफर किया गया और देर रात उसकी मौत हो गई। यह पूरा मामला रजरप्पा थाना क्षेत्र का है। घटना के बाद आरोपी घटनास्थल से भागने में सफल रहा। घटना के बाद रजरप्पा पुलिस ने छापामारी शुरू कर दिया है। इधर, मुख्यालय डीएसपी प्रकाश सोय स्वयं घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए और घटनास्थल से पुलिस ने तीन खाली खोखा भी बरामद कर लिया। इधर, चितरपुर क्षेत्र में गोली चलने से हुई एक युवक की मौत से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है और लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।