Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

Chitarpur एसडीओ के प्रयास से 10वें दिन सुकरीगढ़ा और लारी मेंबहाल हुई बिजली, ग्रामीणों में हर्ष

एसडीओ की सूझबूझ से ग्रामीणों को समझाकर कार्य पूरा करवाया गया

चितरपुर : चितरपुर प्रखंड के सुकरीगढ़ा और लारी क्षेत्र में पिछले 10 दिनों से ठप पड़ी बिजली आपूर्ति शनिवार देर शाम बहाल हो गई। इस दौरान विद्युत विभाग के एसडीओ प्रभाकर कुमार ने सुबह से ही अपनी टीम के साथ लारी पनशाला में स्वयं मौजूद रहकर 11 हजार वोल्ट का तार व एंगल लगवाने का काम पूरा करवाया। इससे पूर्व उन्होंने सुरक्षा के दृष्टिकोण से लोहे का ऊंचा पोल और एक गिरे हुए पोल को भी लगवाया।

पोल लगाने के क्रम में कुछ ग्रामीण पुनः कार्य का विरोध करने लगे। लेकिन एसडीओ प्रभाकर कुमार ने काफी सूझबूझ से ना केवल ग्रामीणों को समझाकर कार्य पूरा करवाया। बल्कि देर शाम तक प्रभावित गांव सुकरीगढ़ा और लारी क्षेत्र में बिजली आपूर्ति बहाल भी करवाई। एसडीओ के प्रयास से बिजली आपूर्ति बहाल हो जाने से 10 दिनों से अंधकार में छाया सुकरीगढ़ा व लारी क्षेत्र रौशन हो गया और ग्रामीणों ने राहत की सांस ली। इस संबंध में एसडीओ प्रभाकर कुमार ने कहा कि कार्य के दौरान कई बार कुछ ना कुछ बात को लेकर ग्रामीण विरोध करते हुए काम को प्रभावित करते रहे, जिस कारण कार्य पूरा होने में विलंब हुआ। लेकिन मैंने आज इस कार्य को चुनौती के रूप में लेते हुए देर शाम तक प्रभावित गांव में बिजली आपूर्ति बहाल करवाई। उन्होंने कहा कि जनहित का कार्य करने से मन को काफी सुकून मिलता है और इससे आत्मबल भी बढ़ता है। उन्होंने कहा कि यदि इच्छाशक्ति मजबूत हो तो किसी भी कार्य को पूरा किया जा सकता है। कार्य पूरा होने पर उन्होंने ग्रामीणों के प्रति भी आभार जताया। इस अवसर पर विद्युत विभाग के कनीय अभियंता राजेंद्र उरांव, संवेदक पप्पू कुमार, ओवरमैन नाजीर, लाइनमैन सुखदेव महतो व धर्मेंद्र चौधरी सहित अनेकों ग्रामीण उपस्थित थे।