Logo
ब्रेकिंग
AJSU दस सीटों पर, BJP 68, JDU 2 और LJP एक सीट पर लड़ेगी चुनाव Jharkhand Election 2024 झारखंड में दो चरणों में होंगे चुनाव, EC ने किया तारीखों का ऐलान, जाने झारखंड... रामगढ़ जिले के 18 साक्षर आरक्षी को एएसआई और दो पदाधिकारी को मिली एसआई में प्रोन्नति अवैध शराब कारोबारियों के गिरोह का पर्दाफाश, नकली शराब, खाली बोतल व स्टिकर बरामद रामगढ़ पुलिस ने 10 दिन के अंदर किया लू*ट कां*ड का पर्दाफाश,तीन गि*रफ्तार फूटबॉल मैदान को सेना के अधिकार से मुक्त करने की मांग, CEO को सौंपा ज्ञापन BFCL कर्मचारियों के बच्चों ने भोजन व प्रकृति संरक्षण, स्वच्छता जैसे मुद्दों पर किया नाटक मंचन नवरात्र के प्रथम दिन सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी और रामगढ़ विधायक सुनीता चौधरी ने रांची स्थित आवास में की... एटीएम काट कर चोरी करने वाले गिरोह को पुलिस ने किया गिर*फ्तार, 05 गिरफ्तार पीआईबी रांची द्वारा रामगढ़ कार्यालय के कांफ्रेंस हॉल में 'क्षेत्रीय मीडिया कार्यशाला - वार्तालाप' का...

Chitarpur एसडीओ के प्रयास से 10वें दिन सुकरीगढ़ा और लारी मेंबहाल हुई बिजली, ग्रामीणों में हर्ष

एसडीओ की सूझबूझ से ग्रामीणों को समझाकर कार्य पूरा करवाया गया

चितरपुर : चितरपुर प्रखंड के सुकरीगढ़ा और लारी क्षेत्र में पिछले 10 दिनों से ठप पड़ी बिजली आपूर्ति शनिवार देर शाम बहाल हो गई। इस दौरान विद्युत विभाग के एसडीओ प्रभाकर कुमार ने सुबह से ही अपनी टीम के साथ लारी पनशाला में स्वयं मौजूद रहकर 11 हजार वोल्ट का तार व एंगल लगवाने का काम पूरा करवाया। इससे पूर्व उन्होंने सुरक्षा के दृष्टिकोण से लोहे का ऊंचा पोल और एक गिरे हुए पोल को भी लगवाया।

पोल लगाने के क्रम में कुछ ग्रामीण पुनः कार्य का विरोध करने लगे। लेकिन एसडीओ प्रभाकर कुमार ने काफी सूझबूझ से ना केवल ग्रामीणों को समझाकर कार्य पूरा करवाया। बल्कि देर शाम तक प्रभावित गांव सुकरीगढ़ा और लारी क्षेत्र में बिजली आपूर्ति बहाल भी करवाई। एसडीओ के प्रयास से बिजली आपूर्ति बहाल हो जाने से 10 दिनों से अंधकार में छाया सुकरीगढ़ा व लारी क्षेत्र रौशन हो गया और ग्रामीणों ने राहत की सांस ली। इस संबंध में एसडीओ प्रभाकर कुमार ने कहा कि कार्य के दौरान कई बार कुछ ना कुछ बात को लेकर ग्रामीण विरोध करते हुए काम को प्रभावित करते रहे, जिस कारण कार्य पूरा होने में विलंब हुआ। लेकिन मैंने आज इस कार्य को चुनौती के रूप में लेते हुए देर शाम तक प्रभावित गांव में बिजली आपूर्ति बहाल करवाई। उन्होंने कहा कि जनहित का कार्य करने से मन को काफी सुकून मिलता है और इससे आत्मबल भी बढ़ता है। उन्होंने कहा कि यदि इच्छाशक्ति मजबूत हो तो किसी भी कार्य को पूरा किया जा सकता है। कार्य पूरा होने पर उन्होंने ग्रामीणों के प्रति भी आभार जताया। इस अवसर पर विद्युत विभाग के कनीय अभियंता राजेंद्र उरांव, संवेदक पप्पू कुमार, ओवरमैन नाजीर, लाइनमैन सुखदेव महतो व धर्मेंद्र चौधरी सहित अनेकों ग्रामीण उपस्थित थे।