Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

Chitarpur एसडीओ के प्रयास से 10वें दिन सुकरीगढ़ा और लारी मेंबहाल हुई बिजली, ग्रामीणों में हर्ष

एसडीओ की सूझबूझ से ग्रामीणों को समझाकर कार्य पूरा करवाया गया

चितरपुर : चितरपुर प्रखंड के सुकरीगढ़ा और लारी क्षेत्र में पिछले 10 दिनों से ठप पड़ी बिजली आपूर्ति शनिवार देर शाम बहाल हो गई। इस दौरान विद्युत विभाग के एसडीओ प्रभाकर कुमार ने सुबह से ही अपनी टीम के साथ लारी पनशाला में स्वयं मौजूद रहकर 11 हजार वोल्ट का तार व एंगल लगवाने का काम पूरा करवाया। इससे पूर्व उन्होंने सुरक्षा के दृष्टिकोण से लोहे का ऊंचा पोल और एक गिरे हुए पोल को भी लगवाया।

पोल लगाने के क्रम में कुछ ग्रामीण पुनः कार्य का विरोध करने लगे। लेकिन एसडीओ प्रभाकर कुमार ने काफी सूझबूझ से ना केवल ग्रामीणों को समझाकर कार्य पूरा करवाया। बल्कि देर शाम तक प्रभावित गांव सुकरीगढ़ा और लारी क्षेत्र में बिजली आपूर्ति बहाल भी करवाई। एसडीओ के प्रयास से बिजली आपूर्ति बहाल हो जाने से 10 दिनों से अंधकार में छाया सुकरीगढ़ा व लारी क्षेत्र रौशन हो गया और ग्रामीणों ने राहत की सांस ली। इस संबंध में एसडीओ प्रभाकर कुमार ने कहा कि कार्य के दौरान कई बार कुछ ना कुछ बात को लेकर ग्रामीण विरोध करते हुए काम को प्रभावित करते रहे, जिस कारण कार्य पूरा होने में विलंब हुआ। लेकिन मैंने आज इस कार्य को चुनौती के रूप में लेते हुए देर शाम तक प्रभावित गांव में बिजली आपूर्ति बहाल करवाई। उन्होंने कहा कि जनहित का कार्य करने से मन को काफी सुकून मिलता है और इससे आत्मबल भी बढ़ता है। उन्होंने कहा कि यदि इच्छाशक्ति मजबूत हो तो किसी भी कार्य को पूरा किया जा सकता है। कार्य पूरा होने पर उन्होंने ग्रामीणों के प्रति भी आभार जताया। इस अवसर पर विद्युत विभाग के कनीय अभियंता राजेंद्र उरांव, संवेदक पप्पू कुमार, ओवरमैन नाजीर, लाइनमैन सुखदेव महतो व धर्मेंद्र चौधरी सहित अनेकों ग्रामीण उपस्थित थे।