Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

रामगढ़: चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने निकाला कोरोना बचाव के लिए प्रचार वाहन

जनता जागरूक होकर कोरोना वायरस से लड़े: विमल बुधिया

रामगढ : जिला में कोरोना संक्रमण तेजी से पैर पसार रहा है। जिले के विभिन्न क्षेत्रों में बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या आने लगी है। जिससे कि जिला प्रशासन के अलावा व्यवसायिक संस्थाओं के पदाधिकारियों के माथे पर शिकन दिखने लगी है।

कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए रामगढ़ चेंबर ने प्रचार वाहन निकाला है। चेंबर ने जिला पुलिस प्रशासन के संयुक्त प्रयास से रामगढ़ शहर, गोला, भुरकुंडा, कुजू में प्रचार वाहन को घुमाया जा रहा है।

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मास्क और सेनीटाइजर का उपयोग करें

चेंबर अध्यक्ष विमल बुधिया ने बताया मुख्य उद्देश्य बढ़ते करोना की प्रकोप को देखते हुए आम जनता से निवेदन किया जा रहा है। भारत सरकार के द्वारा दी गई गाइडलाइन का पालन करें। बेवजह घर से ना निकले, जरूरत पड़ने पर घर से निकले। निकलते समय मास्क जरूर लगाएं।