Logo
ब्रेकिंग
AJSU दस सीटों पर, BJP 68, JDU 2 और LJP एक सीट पर लड़ेगी चुनाव Jharkhand Election 2024 झारखंड में दो चरणों में होंगे चुनाव, EC ने किया तारीखों का ऐलान, जाने झारखंड... रामगढ़ जिले के 18 साक्षर आरक्षी को एएसआई और दो पदाधिकारी को मिली एसआई में प्रोन्नति अवैध शराब कारोबारियों के गिरोह का पर्दाफाश, नकली शराब, खाली बोतल व स्टिकर बरामद रामगढ़ पुलिस ने 10 दिन के अंदर किया लू*ट कां*ड का पर्दाफाश,तीन गि*रफ्तार फूटबॉल मैदान को सेना के अधिकार से मुक्त करने की मांग, CEO को सौंपा ज्ञापन BFCL कर्मचारियों के बच्चों ने भोजन व प्रकृति संरक्षण, स्वच्छता जैसे मुद्दों पर किया नाटक मंचन नवरात्र के प्रथम दिन सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी और रामगढ़ विधायक सुनीता चौधरी ने रांची स्थित आवास में की... एटीएम काट कर चोरी करने वाले गिरोह को पुलिस ने किया गिर*फ्तार, 05 गिरफ्तार पीआईबी रांची द्वारा रामगढ़ कार्यालय के कांफ्रेंस हॉल में 'क्षेत्रीय मीडिया कार्यशाला - वार्तालाप' का...

Ramgarh डीजल , पेट्रोल के मूल्य में हो रही बढ़ोतरी के खिलाफ भाकपा ने किया विरोध प्रदर्शन

रामगढ : भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने मंजूर भवन रामगढ़ में शनिवार को पेट्रोलियम मूल्य वृद्धि के खिलाफ भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने विरोध प्रदर्शन किया । नेताओं ने कहा केंद्र सरकार लगातार 13वां दिन भी डीजल पेट्रोल के मूल्यों में वृद्धि कर जी है। देशभर में पेट्रोलियम पदार्थों की हो रही मूल्य वृद्धि से जनता त्रस्त है। मूल्य वृद्धि के विरोध में धरना प्रदर्शन के माध्यम से प्रधानमंत्री को मांग पत्र भेजा गया है। विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के राज्य कार्यकारिणी के सदस्य म’गल सिंह ओहदार ने किया , मुख्य रूप से कार्यक्रम में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी राज्य के सहायक सचिव महेंद्र पाठक उपस्थित थे । नेताओं ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार लगातार आज 13वेँ दिन डीजल और पेट्रोल के दामों में बढ़ोतरी कर आम जनता पर बोझ बढ़ा दी है । एक तरफ कोविड-19 कोरोना महामारी से आम जनता परेशान है । आर्थिक तंगी से लोग भूखे मरने को विवश है ।

राहत के नाम सरकार की घोषणा सिर्फ कागजों पर दिखाई दे रही है। कामरेड पाठक ने कहा जब अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में भारी गिरावट आई है बावजूद देश में लगातार पेट्रोलियम के दाम बढा कर सरकार कहर बरपा रही है। देशभर में भाजपा का विरोध प्रदर्शन हो रहा है। आज देश की आर्थिक हालात चरमरा गई है इसके कारण लोगों को जीना दूभर हो रहा है । पेट्रोलियम के दामों में हो रही बढ़ोतरी का असर हर उपयोग की वस्तुओं के दाम आप रूपी बढ़ गया,उपभोग के हर वस्तु के दामों में वृद्धि होने के कारण आम जनता में काफी आक्रोश व्याप्त हो रहा है। केंद्र सरकार जानबूझकर आम जनता पर कहर बरपा रही हैं। 69% टैक्स वसूल कर बड़े-बड़े उद्योगपति और पूंजीपतियों के मदद कर रही है ।देश की आम जनता परेशान है । कार्यक्रम में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन के प्रदेश सचिव विष्णु कुमार , कम्युनिस्ट पार्टी के , प्रखंड सचिव संजय गोईनका, ए आई वाई एफ के प्रेम कुमार आदी कई लोग मौजूद थे ।