Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

Ramgarh भाजपा के युवा नेता राजेश ठाकुर राष्ट्रीय नाई महासभा झारखंड के प्रदेश सचिव मनोनीत

समाज को शिक्षित व नशा मुक्त बनाना मेरा लक्ष्य : राजेश ठाकुर

रामगढ़: भारतीय जनता पार्टी रामगढ़ के युवा नेता राजेश ठाकुर को उनकी कार्यकुशलता और कार्यक्षमता को देखते हुए व नाइस समाज के लोगों का कल्याण करने की जिम्मेवारी के साथ राष्ट्रीय नाई महासभा, झारखंड ने श्री ठाकुर को झारखंड प्रदेश का सचिव मनोनीत किया है । नाई समाज के कल्याण और उधार की जिम्मेदारी मिलने पर भारतीय जनता पार्टी रामगढ़ व नाइस समाज के लोगों ने राजेश ठाकुर को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की ।

समाज को शिक्षित व नशा मुक्त बनाना मेरा लक्ष्य : राजेश ठाकुर
राष्ट्रीय नाई महासभा झारखंड के द्वारा नाई समाज के कल्याण और उधार की जिम्मेदारी मिलने पर राजेश ठाकुर ने कहा की समाज के द्वारा जो दायित्व दिया गया है। उसे मैं कर्तब्य निष्ठावान बनकर दायित्व का निर्वहन करूंगा । झारखंड प्रदेश के दबे कूचले शोषित लोगो का अवाज बनूंगा । आज समाज को शिक्षा की ओर लेकर जाऊंगा, नशामुक्त समाज बनाऊंगा और स्वच्छ और स्वस्थ समाज का निर्माण करने की हर संभव प्रयास करूंगा । साथ उन्होंने कहा की मैं झारखंड प्रदेश के लगभग पांच लाख लोगो की अवाज बनूंगा । कही भी किसी परिस्थिति में आत्यचार शोषण के खिलाफ समाज का अवाज बन कर इन्साफ दिलाने का काम करूंगा ।