Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

Ramgarh भाजपा के युवा नेता राजेश ठाकुर राष्ट्रीय नाई महासभा झारखंड के प्रदेश सचिव मनोनीत

समाज को शिक्षित व नशा मुक्त बनाना मेरा लक्ष्य : राजेश ठाकुर

रामगढ़: भारतीय जनता पार्टी रामगढ़ के युवा नेता राजेश ठाकुर को उनकी कार्यकुशलता और कार्यक्षमता को देखते हुए व नाइस समाज के लोगों का कल्याण करने की जिम्मेवारी के साथ राष्ट्रीय नाई महासभा, झारखंड ने श्री ठाकुर को झारखंड प्रदेश का सचिव मनोनीत किया है । नाई समाज के कल्याण और उधार की जिम्मेदारी मिलने पर भारतीय जनता पार्टी रामगढ़ व नाइस समाज के लोगों ने राजेश ठाकुर को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की ।

समाज को शिक्षित व नशा मुक्त बनाना मेरा लक्ष्य : राजेश ठाकुर
राष्ट्रीय नाई महासभा झारखंड के द्वारा नाई समाज के कल्याण और उधार की जिम्मेदारी मिलने पर राजेश ठाकुर ने कहा की समाज के द्वारा जो दायित्व दिया गया है। उसे मैं कर्तब्य निष्ठावान बनकर दायित्व का निर्वहन करूंगा । झारखंड प्रदेश के दबे कूचले शोषित लोगो का अवाज बनूंगा । आज समाज को शिक्षा की ओर लेकर जाऊंगा, नशामुक्त समाज बनाऊंगा और स्वच्छ और स्वस्थ समाज का निर्माण करने की हर संभव प्रयास करूंगा । साथ उन्होंने कहा की मैं झारखंड प्रदेश के लगभग पांच लाख लोगो की अवाज बनूंगा । कही भी किसी परिस्थिति में आत्यचार शोषण के खिलाफ समाज का अवाज बन कर इन्साफ दिलाने का काम करूंगा ।