Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

OPPO A11k भारत में 10,000 रुपये से कम कीमत में होगा लॉन्च, Redmi 8 को मिलेगी टक्कर

नई दिल्ली। OPPO A11k के साथ ही कंपनी भारतीय बाजार में OPPO A52 और OPPO A12 को भी लॉन्च करने वाली है, जिन्हें लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। बता दें कि OPPO A52 को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। जबकि OPPO A12 को इसी साल अप्रैल में इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था। अब कंपनी इनके साथ ही OPPO A11k को भारत में लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक OPPO A11k को लो बजट सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा। वहीं अब इसकी कीमत से जुड़ा खुलासा सामने आया है।

91mobiles और टिप्स्टर Ishan Agarwal की रिपोर्ट के अनुसार OPPO A11k को भारतीय मार्केट में 8,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस कीमत में यह लोकप्रिय स्मार्टफोन Redmi 8 को टक्कर दे सकता है। Redmi 8 भारत में 8,999 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध है। हालांकि OPPO ने अभी तक अपने अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट या कीमत को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की है।

Ishan Agarwal@ishanagarwal24

Update on . It will cost Rs. 8,999. https://twitter.com/ishanagarwal24/status/1268452493538680834 

Twitter पर छबि देखें
Ishan Agarwal@ishanagarwal24

Exclusive for @91mobiles: #OPPO is launching even more devices in India. OPPO A11k, A12 & A52 are coming to the country as soon as next week. This is also our first look at the OPPO A11k.

For specs of this new phone, visit link: https://www.91mobiles.com/hub/oppo-a12-a11k-a52-india-launch-specifications-exclusive/ 

Ishan Agarwal के अन्य ट्वीट देखें

OPPO A11k के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

OPPO A11k को भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। फोन के एक वेरिएंट में 2GB रैम के साथ 32GB इंटरनल मेमोरी मिलेगी। जबकि दूसरा वेरिएंट 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा। इनमें यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से डाटा का एक्सपेंड भी कर सकते हैं। यह फोन Helio P35 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा।

फोटोग्राफी के लिए OPPO A11k में 6.33 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा। इसका प्राइमरी सेंसर 13MP का और सेकेंडरी सेंसर 2MP का होगा। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। यह एंड्राइड 10 के साथ ColorOS 7 पर पेश होगा। पावर बैकअप के लिए इसमें यूजर्स को 4,230mAh की बैटरी मिलेगी। यह फोन ब्लू और ग्रे दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।