Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

पूर्वी चम्पारण में कोरोना वायरस की जांच को लेकर संदिग्ध मरीज को सदर अस्पताल पहुंचे परिजन।

सीएस के अनुसार पैनिक होने की जरूरत नहीं।

पूर्वी चम्पारण,मोतिहारी में कोरोना का एक और संदिग्ध पेसेंट आया सदर अस्पताल। प्राथमिक उपचार के बाद मुजफ्फरपुर किया गया रेफर। नाइजेरिया से लौटा था केसरिया।बुखार का सिंटम देख सदर अस्पताल में पहुँचा था संदिग्ध मरीज । सीएस के अनुसार पैनिक होने की जरूरत नही,मोतिहारी में अभी तक कोई भी नही हुआ है कोरोना से पीड़ित।

वही कोरोना वायरस के संदिग्ध का सदर अस्पताल में प्राथमिक जाँच के बाद एम्बुलेंस से मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच में भेजा गया है। संदिग्ध केसरिया थाना के मझार गाँव का रहने वाला है एक मार्च को नाइजेरिया से लौटा है। सर में चक्कर, बेचैनी , बुखार और साँस फूलने के परेशानी के बाद परिजन सदर अस्पताल लेकर पहुँचे थे।