Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

पारस छाबड़ा ने अब तक क्यों नहीं हटवाया आकांक्षा पुरी के नाम का टैटू? खुद बताई सच्चाई

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 13’ के रनरअप पारस छाबड़ा शो खत्म होने के बाद भी चर्चा में हैं। पारस इस वक्त कलर्स के नए शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में अपने लिए दुल्हन ढूंढ रहे हैं इसी बीच उनकी एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर  उनका एक बयान आया है। न्यूज 18 से बातचीत में पारस ने बताया कि ‘बिग बॉस 13’ से निकलने के बाद आकांक्षा ने उनसे कॉन्टेक्ट करने की कोशिश की थी, लेकिन अगले ही दिन से वो ‘मुझसे शादी करोगे’ की शूटिंग के बिज़ी हो गए इसलिए उन्होंने आकांक्षा से कोई बात नहीं की।

पारस ने कहा, ‘आकांक्षा ने मुझसे बात करने की कोशिश की थी, लेकिन मैं बहुत बिज़ी था, वैसे भी अब मैं उससे कोई बात नहीं करना चाहता। अब कुछ भी क्लेरिफाई करने का कोई मतलब नहीं है इसलिए अच्छा है हम ब्रेक-अप कर लें। मैं उसका टैटू भी रिमूव करवाना चाहता हूं लेकिन शो में बिजी होन की वजह से मुझे टाइम नहीं मिल रहा है’।

पारस ने ये भी बताया कि उनके और आकांक्षा के बीच बिग बॉस में जाने से पहले ही खटपट चल रही थी। उनका रिश्ता बुरे दौर से गुज़र रहा था तो आज नहीं तो कल ब्रेकअप होना ही था। पारस ने बताया, ‘जब मुझे बिग बॉस 13 से ऑफर आया था उस दौरान लड़ाई में आकांक्षा ने कहा था कि अब मुझे शो मिल गया है इसलिए मैं उसे छोड़ दूंगा। क्योंकि मैं शो में जा रहा था इसलिए मैंने उस वक्त ब्रेकअप करना ठीक नहीं समझा और मैंने रिश्ते को जारी रखा। हालांक मैंने उससे कहा था कि अगर मुझे वहां कोई अच्छी लड़की मिली तो मैं मूव ऑन कर लूंगा’।