Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

चीन में कोरोना वायरस से और 28 लोगों की मौत, 17 देशों में अब तक 3070 की गई जान

बीजिंग: चीन में घातक कोरोना वायरस से 28 और लोगों की मौत के बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 3,070 हो गई है। 17 देशों में फैले वायरस से संक्रमित से 100,000 से अधिक लोग संक्रमित हैं। चीन के राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग (एनएचसी) ने कहा कि उसे बृहस्पतिवार को चीन में कोरोना वायरस के 143 नए मामलों और 30 से अधिक लोगों की मौत की जानकारी मिली है। चीन के राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग ने शनिवार को कहा कि देश में शुक्रवार को इस वायरस के संक्रमण के 99 नए मामले सामने आये हैं और 28 लोगों की मौत हो गई है। आयोग ने बताया कि 28 लोगों की मौत वायरस के केन्द्र हुबेई प्रांत और उसकी राजधानी वुहान से बाहर दर्ज किये गए हैं।

53,726 लोगों को इलाज के बाद मिली छुट्टी
इस बीच आयोग ने कहा कि 102 नए संदिग्ध मामले सामने आए हैं, जिससे संदिग्ध मामलों की संख्या बढ़कर 482 हो गई है। चीन में बृहस्पतिवार तक 80,552 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इनमें 3,042 लोगों की मौत हो चुकी है। 23,784 रोगियों का इलाज चल रहा है और 53,726 लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दी जा चुकी है।

विदेश से आए पीड़ितों की संख्या बढ़कर 36 हुई
आयोग ने कहा कि बृहस्पतिवार को विदेश से आए 16 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इनमें से 11 लोग गांसू प्रांत में, चार लोग बीजिंग में और एक व्यक्ति शंघाई में इस वायरस से संक्रमित पाया गया है। आयोग ने बताया कि इसके साथ ही विदेश से आए पीड़ितों की संख्या बढ़कर 36 हो गई है।