Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

मलाइका के इस अंदाज के दीवाने हुए अर्जुन कपूर, सोशल मीडिया पर दिया ये रिएक्शन

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। मलाइका आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं, जो काफी वायरल होते हैं। मलाइका के ड्रेसिंड सेंस को लेकर फैंस उनकी अक्सर काफी तारीफ करते हैं। हाल ही में एक्रे डस ने सोशल मीडिया पर एक ब्लैक ड्रेस में फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है। इस फोटो में आपको मलाइका का एक अलग ही अंदाज नजर आएगा।

इस फोटो की खास बात ये है कि मलाइका के इस पोस्ट पर उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने भी कमेंट किया है। उनके कमेंट से साफ पता चल रहा है कि मलाइका उन्हें ब्लैक ड्रेस में काफी अच्छी लग रही हैं। अर्जुन ने मलाइका की फोटो पर ‘Woah’ लिखा, इसके साथ ही उन्होंने फायर वाली इमोजी का रिएक्शन भी दिया।

आपको बता दें मलाइका बॉलीवुड के मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक हैं। वेस्टर्न लुक से लेकर ट्रेडिशनल लुक तक मलाइका हर तरह के आउटफिट में काफी खूबसूरत नजर आती हैं। उनका हर एक अंदाज उनके फैंस के दिलों पर छा जाता है। इसके साथ ही मलाइका के फैंस उनके डांस के भी दीवाने हैं। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें, तो मलाइका इन दिनों सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ को जज कर रही हैं। उनके साथ इस शो में गीता कपूर और टैरेंस लुइस भी हैं।