Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

रांची में फिर भड़की आग, मंदिर में गंदगी फेंकने पर बवाल; सड़क पर उतरे सैंड़कों आक्रोशित

रांची। Ranchi Violence राजधानी रांची में एक बार फिर बवाल हुआ है। सैंकड़ों लोग सड़क पर उतरकर आक्रोश जाहिर कर रहे हैं। हरमू इलाके के इमली चौक के पास मंगलवार को एक मंदिर में गंदा फेंकने के बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया। जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। स्थिति पूरी तरह पुलिस की नियंत्रण में बताया गया है। फिलहाल मंदिर को प्रशासन द्वारा साफ करवाया जा रहा है। इस दौरान विरोध प्रदर्शन करते हुए चौक पर सड़क जाम व आगजनी की गई है।

इधर मंदिर में गंदगी फेंकने की खबर फैलते ही हंगामा शुरू हो गया। इन लोगों को कार्रवाई का भरोसा देकर पुलिस ने शांत कराने की कोशिश की। हालांकि कार्रवाई के आश्वासन के बाद लोग मान गए और सड़क जाम हटा लिया। बताया गया है कि मंदिर की सीसीटीवी में गंदगी फेंकने की पूरी घटना कैद हुई है। पुलिस गंदा फेंकने वाले की पहचान कर रही है।

हंगामा और बिगड़े हालात को देखते हुए पूरे इलाके को पुलिस छावनी बना दिया गया है। मंदिर के समीप हटिया एएसपी विनीत कुमार कैंप कर रहे हैं। सिटी डीएसपी अमित कुमार सिंह, कोतवाली डीएसपी अजित कुमार विमल, सीसीआर डीएसपी विकास आनंद लागुरी सहित अन्य अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं।