Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

शहनाज पर तंज कसते हुए राखी सावंत ने बताई ‘स्वयंवर’ ​की सच्चाई, शो के लिए ऑफर ​हुए थे इतने करोड़

नई दिल्ली। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रसे और डांसर राखी सावंत हमेशा खुद को चर्चाओं में रखने की पूरी कोशिश करती हैं। आए​ दिन वह किसी न किसी बयान, तस्वीर व वीडियो से चलते सुर्खियों में रहती हैं। वह हर बात पर बेबाकी से बलने के लिए भी फेमस हैं। इसी बीच राखी एक बार फिर चर्चा में आई हैं। इस बार वह ‘बिग बॉस 13’ की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल और उनके पिता के खिलाफ बोलने को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं अब राखी ने रियलिटी शोज की हकीकत बताई।

आपको याद दिला दें कि कुछ दिन पहले शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह को लेकर कंट्रोवर्सी क्वीन राखी ने कहा था कि वह उनका नाम इज्जत से लें। साथ ही उन्होंने कहा था कि वह ये न सोचों कि उनकी बेटी शहनाज कोई कटरीना कैफ हैं। वहीं अब हाल ही में राखी ने एक इंटरव्यू में रियलिटी शोज की हकीकत बताई। राखी सावंत ने स्पॉटबॉय के एक इंटरव्यू में बताया, ‘मेरा स्वयंवर तो फर्जी था। रियलिटी शो रियल नहीं होता। मैंने शो पर कभी शादी नहीं की। वैसे भी टीवी पर शादी करने के लिए अच्छे लड़के नहीं होते हैं। मुझे कोई ढंग का लड़का मिला भी नहींं।’

इसके इंटरव्यू में राखी से उनकी शादी के बारे में पूछा गया। इस सवाल पर राखी ने कहा, मैंने शादी नहीं की थीं हमने सिर्फ इंगेजमेंट की थी। वैसे भी ये सब चीजें सिर्फ दुनिया को दिखाने के लिए होती हैं। हकीकत में सब बहुत अलग होता है। अगर आप शादी करना चाहते हैं तो करिए वरना मत करिए। ये पूरी तरह से आप पर होता है। चैनल आपको कभी भी फोर्स नहीं करता।

राखी ने बताया कि उनपर उस वक्त उनके भाई और मां की बहुत बड़ी जिम्मेदारी थी। इसी वजह से उन्होंने स्वयंवर शो किया। उनका कहना है कि कोई गलत काम करने से बेहतर था कि वह उस शो को कर लें। उस पैसे से उन्होंने मुंबई में एक घर खरीदा। राखी ने बताया कि जहां शहनाज को शो के लिए 10 लाख रुपये ऑफर हुए हैं। वहीं मुझे तकरीबन डेढ़ करोड़ ऑफर हुए थे।