Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

अनुराग कश्यप के माफी वाले बयान का रंगोली चंदेल ने उड़ाया मज़ाक, डायरेक्टर को बताया ‘नौटंकी’

नई दिल्ली। फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने ‘थप्पड़’ की स्क्रीनिंग के दौरान गृह मंत्री अमित शाह को लेकर एक बयान दिया था जिसका कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने मज़ाक उड़ाया है। रंगोली चंदेल सोशल मीडिया पर कितनी एक्टिव हैं ये बात सभी जानते हैं। स्टार्स पर निशाना साधना हो या किसी मुद्दे पर अपनी बात रखनी हो, फिल्म का प्रमोशन करना हो या अपना दुख ज़ाहिर करना हो, रंगोली हर बात ट्विटर के जरिए ही कहती हैं। रंगोली ने अनुराग के बयान पर रिएक्शन भी ट्विटर के जरिए ही दिया है।

रंगोली ने क्या कहा है वो बताने से पहले हम आपको अनुराग का बयान बता देते हैं। मंगलवार को तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ की स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट के साथ अनुराग कश्यप भी शामिल थे। यहां अनुराग से दिल्ली में CAA समर्थकों और विरोधियों के बीच हो रही हिंसा पर सवाल किया तो निर्देशक ने कहा, ‘दुनिया में हमारी आधी प्रॉब्लम सॉल्व हो जाएंगी अगर गृह मंत्री सॉरी बोल दें तो… कितनी प्रॉब्लम सॉल्व हो जाएंगी’। अनुराग के इसी बयान का रंगोली ने मज़ाक उड़ाया है और उन्हें अपशब्द कहे हैं।

रंगोल ने अपने ट्विटर पर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा, ‘दो टके का नौटंकी कह रहा है अमित शाह जी सॉरी बोलें… चल फूट’। रंगोली के इस ट्वीट पर कमेंट कर लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं।

Rangoli Chandel

@Rangoli_A

Do takke ka nautanki keh raha hai Amit Shah ji sorry bolein…
</p> 			</div>

						<div class=

497