Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

धनबाद नगर निगम के फाइलों को खंगाल रहा भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो, अधिकारियों और कर्मचारियों के होश फाख्ता

धनबाद। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ( Anti Corruption Bureau) की टीम धनबाद नगर निगम में फाइलों को खंगाल रही है। बुधवार सुबह ACB की एक टीम धनबाद नगर निगम कार्यालय पहुंची। नगर आयुक्त चंद्रमोहन कश्यप से जांच के लिए विकास कार्यों की फाइलों की मांग की। इसके बाद निगम के अधिकारियों और कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।

ACB के अधिकारी धनबाद नगर निगम कार्यालय में बैठकर फाइलों को खंगाल रहे हैं। एक-एक फाइलों की जांच की जा रही है। जांच में गडबड़ी मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी। धनबाद नगर निगम कार्यालय में एसीबी की कार्रवाई को लेकर डीएमसी के अधिकारी और कर्मचारी सकते में हैं। नगर निगम के तमाम छोटे-बड़े अधिकारी मामला जानने में जुट गए हैं। जांच में टीम रांची एसीबी के अधिकारी शामिल हैं। जांट टीम का नेतृत्व ACB के डीएसपी एम रहमान कर रहे हैं।

झारखंड सरकार को धनबाद और रांची नगर निगम में भ्रष्टाचार की शिकायत मिली है। इसी बाद फाइलों की जांच की जा रही है। झारखंड में सरकार बदली है। भाजपा सरकार जाने के बाद झामुमो की सरकार बनी है। इस जांच को राज्य में सत्ता बदलाव के नजरिए से भी देखा जा रहा है। हेमंत सरकार को सूचना मिली है कि धनबाद के साथ ही रांची नगर निगम में बड़े पैमान पर गड़बड़ी हुई है। न सिर्फ बड़े-बड़े बल्कि छोटे-छोटे कार्यों ंमें भी अनियमितता बरती गई है। इसके बाद बाद सरकार ने जांच के आदेश दिए हैं।

एसीबी सूत्रों ने बताया कि फिलहाल विकास कार्यों की फाइलें जांच की जा रही हैं। गडबड़ी पाए जाने पर आने की कार्रवाई की जाएगी।