Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

पूर्वी चम्पारण में भारत बंदी को दिखा मिला जुला असर, भीम आर्मी को समर्थन में उतरा जनाधिकार पार्टी।

प्रदर्शनकारियों ने गरीब पिछड़ो के साथ न्याय और CAA,NRC,NPR हटाने का मांग करते नजर आये।

Motihari:बिहार के पूर्वी चम्पारण,मोतिहारी में भी भीम आर्मी ,जनाधिकार पार्टी ने मिलकर भारत बंद किया है। जिसका सुबह सबेरे से ही असर दिखने लगा। अहले सुबह से ही बंद के समर्थन में जनअधिकार के लोगो ने मोतिहारी N H को जाम कर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी करते हुए केंद्र की सरकार को तानाशाह बताया।

प्रदर्शनकारी की मुख्य मांग प्रोन्नति में आरक्षण के लिए सरकार अध्यादेश लाये और गरीब पिछडो के साथ न्याय करे । साथ ही CAA, NPR और NRC हटाने की मांग करते हुए कहा कि सरकार संविधान के साथ खिलवाड़ कर रही है। जो किसी भी क़ीमत में बर्दास्त नहीं किया जाएगा । प्रदर्शकारी ने साफ़ शब्दो में सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार प्रोन्नति में आरक्षण के लिए जल्द अध्यदेश नहीं लाई तो आंदोलन को और तेज़ किया जाएगा ।