Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

पूर्वी चम्पारण के नये जिलाधिकारी ने किया पदभार ग्रहण।

उन्होंने जिलावासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जिला प्रशासन आप सबों के बीच सहयोग के लिए तत्परता से खड़ा रहेगा।

मोतिहारी में महाशिवरात्रि के दिन नये जिलाधिकारी मोतिहारी का पदभार संभाल लिया। पदभार संभालने से पहले नए डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने बाल उद्यान में महात्मा गांधी की प्रतिमा व समाहरणालय में स्थित बाबा साहेब भीमराव अंबेदकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण व पुष्प अर्पित किये।

https://youtu.be/_KIZ4h8r5E4

नए डीएम ने पदभार संभालने के बाद जिला वासियों को शुभकामनाएं दी और उन्होंने जिला वासियों को संदेश देते हुए कहा कि मूलतः जिला वासियों को खुश देखने के लिए हम यहां आए हैं। अपनी दायित्व का निर्वहन अच्छे से करेंगे हर संभव जिला वासियों के साथ जिला प्रशासन तत्परता के साथ खड़ा रहेगा। आगे जिलाधिकारी ने कहा मोतिहारी जिला एक ऐतिहासिक जिला है। यहां से भारतीय स्वतंत्रता संग्राम को एक नया आयाम मिला था। जिसका परिणाम है कि हम स्वतंत्र हुए। इसके बाद डीएम मोतिहारी जिले के अधिकारियों से रू-ब-रू हुए और नये जिलाधिकारी ने अधिकारियों से पहले की तरह कार्य करने की अपील की।