Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Maha Shivratri 2020: कोयलांचल में महाशिवरात्रि की धूम, शाम को निकलेगी भोले शंकर की बरात

धनबाद। कोयलांचल में महाशिवरात्रि की धूम है। सुबह से ही शिवालयों में भक्तों की भीड़ लगी है। भोले शंकर की पूजा-अर्चना की जा रही है। शाम को शिव-पार्वती की शादी की बरात निकलेगी।

जिले में महाशिवरात्रि को लेकर उत्सवी माहौल चारों ओर छाया हुआ है। शिव मंदिरों को दुल्हन की तरह सजाया गया है। शहर के पुलिस लाइन शिव मंदिर, झारखंड मैदान कल्याणेश्वर नाथ महादेव मंदिर,  विनोद त्रिमूर्ति मंदिर शक्ति मंदिर, माडा कॉलोनी शिव शक्ति मंदिर, गोल्फ ग्राउंड खड़ेश्वरी मंदिर, बरटांड़ शिव मंदिर, बरमसिया शिव मंदिर, मनईटांड शिव मंदिर में श्रद्धालु जलाभिषेक कर रहे हैं।

मनईटांड शिव मंदिर में जागरण की तैयारी

शिवरात्रि के शुभ अवसर पर मनईटांड शिव मंदिर में शुक्रवार को विधि विधान से पूजा अर्चना के बाद शिव की बरात निकलेगी। रात्रि को शिव जागरण की तैयारी है