Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

ऑफ शोल्डर गाउन में स्टनिंग दिखीं ‘पटाखा गर्ल’, रेड कार्पेट पर यूं दिए पोज

फिल्म की कहानी बाप बेटी के खूबसूरत रिश्ते को बयां करती हैं। यह फिल्म 20 मार्च को रिलीज हो रही है। 

मुंबई: टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली राधिका मदान अब बाॅलीवुड में छाईं हुईं हैं। राधिका अपने टैलेंट और खूबसूरती से सबका दिल जीत लेती हैं। हाल ही में राधिका की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में राधिका का स्टनिंग लुक देखे को मिल रहा है। राधिका के लुक की बात करें तो वह पिंक कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में दिख रही हैं। राधिका के इस गाउन में साइड कट था। राधिका ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और पिंक ग्लाॅस से कंप्लीट किया था। हेयरस्टाइल की बात करें तो ‘पटाखा गर्ल’ ने अपने कर्ली हेयर्स को बांध रखा था। रेड कार्पेट पर एक्ट्रेस ने जमकर पोज दिए। उनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तो चलिए डालते हैं

काम की बात करें तो राधिका ने टीवी सीरियल ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ से डेब्यू किया था। इस सीरियल में उनके किरदार का नाम ईशानी था। वहीं राधिका के बाॅलीवुड डेब्यू की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘पटाखा’ से करियर की शुरुआत की थी।इस फिल्म में उनके साथ सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर थे। इसके अलावा राधिका इरफान और करीना की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में हैं। फिल्म राधिका इरफान की बेटी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म की कहानी बाप बेटी के खूबसूरत रिश्ते को बयां करती हैं। यह फिल्म 20 मार्च को रिलीज हो रही है।