Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

बोकारो में शिक्षा विभाग के लिपिक देवनदन महतो की हुई मौत। रहस्यमय स्थिति में शव हुआ बरामद

Bokaro/News lens:झारखण्ड के बोकारो जिला अंतर्गत सिटी थाना क्षेत्र के सेक्टर 3 डी से पुलिस ने शिक्षा विभाग के बोकारो डीईओ कार्यालय के बड़ा बाबू देवनन्दन महतो का शव पुलिस ने रहस्यमय स्थिति में उनके गैरज से बरामद किया है.मृतक के भाई शिवनन्दन महतो ने हत्या की आशंका जताई है. मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

मालूम हो देवनन्दन महतो सेक्टर 3 डी के आवास संख्या123 में रहते थे. घटना की सूचना पर परिजन भी पहुंच गए हैं. उनका शव उनके ही गैरज में लहूलुहान पड़ा हुआ था, मृतक के सिर के पिछले हिस्से में गम्भीर चोटे आयी है. इस संबंध में एएसआई गजाधर सिंह ने बताया कि घटना का स्पष्ट कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हो सकेगा. पुलिस बिभिन्न पहलुओं की जांच कर रही हैं. हालांकि घटना का कारण पता नही चल पाया है. घटनास्थल पर बोकारो के जिला शिक्षा पदाधिकारी भी पहुंचे । जहां घटना की जानकारी ली गयी । उन्होंने कहा कि विभाग को अपूर्णीय क्षति हुई हैं, जो विधिसम्मत मदद होगी उसे किया जायेगा.वैसे देवनन्दन बोकारो जिले के तुपकाडीह के पुन्दौरी गांव के निवासी थे.