Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Bigg Boss 13 Finale से कुछ घंटों पहले खत्म हो गया आरती सिहं का सफर, शो से बाहर होने की चर्चा

स्पॉटब्वॉय में छपी खबर के मुताबिक, हर सीजन की तरह इस सीजन में भी ‘बिग बॉस’ के घर में पैसों का बैग लाया गया

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 13’ का फिनाले होने में अब बस कुछ ही घंटे बाकी हैं। उससे पहले शो से जुड़ी कई चौंकाने वाली खबरें सामने आ रही हैं। हाल में खबर आई कि संस्कारी ब्वॉय पारस छाबड़ा शो से बाहर हो गए हैं। 10 लाख रुपए लेकर पारस ने इस शो से जाने का फैसला किया है। अब खबर ये आ रही है कि आरती सिंह भी शो से बाहर हो गई हैं।

हालांकि ऑनएयर अभी ऐसा कुछ दिखाया नहीं गया है, लेकिन शो के बारे में सबसे सटीक जानकारी देने वाले कुछ फैन पेज की मानें तो आरती शो से बाहर हो गई हैं और मुकाबला आसिम, सिद्धार्थ, शहनाज़ और रश्मि देसाई के बीच होगा।

ऐसे बाहर हुए पारस छाबड़ा :

स्पॉटब्वॉय में छपी खबर के मुताबिक, हर सीजन की तरह इस सीजन में भी ‘बिग बॉस’ के घर में पैसों का बैग लाया गया और सभी कंटेस्टेंट को मौका दिया गया कि वो ये रकम लेकर शो से बाहर हो सकते हैं। सभी ने वो रकम लेने से इनकार दिया, लेकिन पारस छाबड़ा ने पैसे लेकर शो से जाने का फैसला लिया। यानी ‘बिग बॉस’ द्वारा दिए गए 10 लाख रुपये के साथ पारस फिनाले से पहले ही बाहर हो गए हैं। और पारस के बाद अब आरती के बाहर होने की खबर है यानी अब मुकाबला सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज़, रश्मि देसाई, शहनाज़ कौर गिल के बीच होगा। देखते हैं इन चार कंटेस्टेंट्स में से कौन सा कंटेस्टेंट अपने घर ट्रॉफी लेकर जाएगा।

कैसा रहा आरती का सफर :

फिनाले से पहले बिग बॉस हाउस में हर कंटेस्टेंट को उनका सफर दिखाया गया। घर में कदम रखने से लेकर फिनाले तक पहुंचने वाले इस सफर को देखकर हर कंटेस्टेंट इमोशनल हो गया। इन वीडियोज में आरती सिंह भी वीडियो चलाया गया जिसमें दिखाया गया कि गोविंदा की भांजी और कृष्ण अभिषेक के नाम से पहचाने जानी वाली आरती अब बिग बॉस केे जरिए अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। यहे सब देखकर आरती फूट फूटकर रोने लगीं।