Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

स्मार्ट इन्वेस्टर बन करें बेहतर निवेश

आइसीआइसीआइ प्रूडेंशियल म्यूचुअल फंड के नीरज कुमार व वित्तीय योजना के प्रमुख विशेषज्ञ नीरज वर्मा निवेश से जुड़ी जरूरतों, निवेश योजनाओं जैसे विषयों पर जानकारी देंगे।

जमशेदपुर। आर्थिक रूप से सुदृढ़, खुशहाल और उज्ज्वल भविष्य के लिए सही समय पर सुरक्षित निवेश करने की जरूरत होती है। इसके लिए सही बजट बनाकर तथा योजना के साथ काम करना होता है। लोगों के आय के साधन सीमित होते हैं।

इसलिए सही दिशा में कार्ययोजना बनाकर काम किया जाए तो आप भी आर्थिक रूप से संपन्न और खुशहाल भविष्य की कामना कर सकते हैं। आपको इसकी योजना बनाने में आइसीआइसीआइ और दैनिक जागरण मदद करेंगे। इसके लिए स्मार्ट इन्वेस्टर कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

यह आयोजन 16 फरवरी को जमशेदपुर के होटल साईं रिजेंसी, एसएनपी एरिया आमबगान साकची (धालभूम मैदान के पास) शाम पांच बजे से होगा। इसमें वित्तीय क्षेत्रों से जुड़े विशेषज्ञ निवेश की जरूरतों, निवेश की योजनाओं तथा म्यूचुअल फंड जैसे विषयों पर जानकारी देंगे। इसके साथ ही आप इनसे इन्वेस्टमेंट संबंधित अपनी समस्याओं पर सवाल भी पूछ सकते हैं तथा सलाह ले सकते हैं।

क्यों जरूरी है इन्वेस्टमेंट

इन्वेस्टमेंट आर्थिक रूप से सुदृढ़, खुशहाल और उज्ज्वल भविष्य के लिए जरूरी है। यदि हम सही समय पर सही बजट और सही योजना के साथ काम करेंगे तो भविष्य में होने वाली आर्थिक परेशानियों से बचा जा सकता है। कई लोग ऐसे होते हैं, जिन्हें निवेश करना होता है मगर समझ नहीं पाते कि उनके क्या जरूरी है। इसके साथ ही वो निकट भविष्य की अपनी जरूरतों को भी नहीं देख पाते।

कार्यक्रम में आइसीआइसीआइ प्रूडेंशियल म्यूचुअल फंड के नीरज कुमार व वित्तीय योजना के प्रमुख विशेषज्ञ नीरज वर्मा निवेश से जुड़ी जरूरतों, निवेश योजनाओं जैसे विषयों पर जानकारी देंगे। कार्यक्रम में भाग लेने के लिए 9654655333 पर मिस्ड कॉल देकर रजिस्ट्रेशन कराया जा सकता है। वहीं अधिक जानकारी के लिए 8576974189 पर संपर्क किया जा सकता है।