Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Charhi news बिहार की ओर से आ रही एक स्कॉर्पियो हुआ दुर्घटनाग्रस्त,चार की मौत

चरही : चरही घाटी के यूपी मोड शुक्रवार को सुबह लगभग 4 बजे के आसपास में एक स्कॉर्पियो बी आर 06 पी इ 7095 हजारीबाग की ओर से रामगढ़ की ओर जाने के क्रम में चरही घाटी के यूपी में अनियंत्रित होकर पलट गया।जिससे मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। वही चार गम्भीर रूप से घायल हो गए, कुल 8 लोग सवार थे।
घटना का सूचना पाकर एन एच आई 33 के कर्मी घटना स्थल पर पहुंच कर एंबुलेंस में चार लोगों को सदर अस्पताल हजारीबाग भेजा गया है। उसमें एक व्यक्ति को अस्पताल में भी मौत हो गया। सूचना पाते ही चरही पुलिस घटना पर पहुंचकर दुर्घटना ग्रस्त वाहन में फंसे एक व्यक्ति को काफी मस्कत से निकाला।

गाड़ी में फंसे व्यक्ति को हाइड्रा से निकाला गया। जिसको सारे कागजात पुरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग सदर भेजा गया है।
हर वक्त चरही घाटी यूपी मोड सुर्खियों में रहा है l एन एच 33 फोर लाइन बनने के बाद महीने में कई मर्तबा सडक दुर्घटना होती रहती है और कई लोग को जान जाते ही रहता। इस पर ना तो कोई जिला प्रशासन का ध्यान है और ना सरकार को न जाने कितनों के जान जाएगा इस पर कहां नहीं जा सकता है। समाचार भेजे जाने तक मृतकों का पहचान नहीं हो पाया था l