Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

कभी नाम कभी दाम तो कभी झगड़ों के कारण सुर्ख़ियों में रामगढ़ का हाईटेक मौलाना आजाद पार्क ।

अपनी खूबसूरती और अत्याधुनिक खूबियों के कारण लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता रामगढ़ समाहरणालय परिसर में नवनिर्मित मौलाना अबुल कलाम आजाद पार्क उद्घाटन होने के समय से हीं सुर्खियों में बना रहा है, कभी पार्क के नाम, कभी दाम तो कभी झगड़ों के वायरल हुए वीडियो के कारण चर्चा में बना रह रहा है। कभी झारखंड के स्वतंत्रता सेनानियों के नाम पर इस पार्क के नामकरण करने की मांग सोशल मीडिया पर जोरों से चलती नजर आ रही थी, तो वही महज एक हफ्ता पूर्व पार्क के अंदर भगदड़ और झगड़े का वायरल हुआ वीडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना रहा, वहीं अब पार्क के दाम मतलब प्रवेश शुल्क में एकाएक की गई बढ़ोतरी का मामला तूल पकड़ने लगा है ।

जिसको लेकर प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष शहजादा अनवर अपनी टीम के साथ मौलाना आजाद पार्क पहुंचे और मौजूद लोगों से रूबरू हुए । पार्क के संचालन में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए स्पॉट से हीं वरीय पदाधिकारियों से टेलिफोनिक वार्ता कर शिकायत की और जल्द कार्रवाई नहीं होने के एवज में कार्रवाई की चेतावनी ।
पार्क के संचालन में गड़बड़ी की जांच करने पहुंचे इन नेताओं के दल को देख वहां मौजूद युवा और युवती ने भी पार्क के लोगों की मनमानी से कोंग्रेसी नेता शहजादा अनवर को अवगत कराया ।
वहीं तमाम बातों से अवगत हो कांग्रेस प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष शहजादा अनवर और जिला अध्यक्ष मुन्ना पासवान ने पार्क में हो रहे मनमानी रवैया पर कड़ी आपत्ति व्यक्त करते हुए प्रवेश शुल्क पर पुनर्विचार करने व संचालक पर कार्रवाई की मांग करते हुए आगे आंदोलन का रूप तैयार करने की बात कही ।
वही इस आरोप के संदर्भ में पार्क प्रबंधन के सक्षम लोग से बात नहीं हो पाई लेकिन वहां मौजूद सफाई कर्मी महिला प्रमिला देवी व गार्ड तुलेश्वर महतो ने बीते दिन हुए भगदड़ और झगड़े के वीडियो को दिखाते हुए, प्रवेश शुल्क में ₹10 की जगह ₹30 की गई बढ़ोतरी को जायज बताया और कहां जबसे प्रवेश शुल्क बढ़ाया गया है तब से पार्क का वातावरण शांत रह रहा है।
बहरहाल सरकार और जिला प्रशासन के द्वारा रामगढ़ वासियों को मौलाना आजाद पार्क के रूप में दी गई खूबसूरत सौगात के संचालन में गड़बड़ी का आरोप जांच का विषय है ।