Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

मुंडन मुहूर्त पर सैकड़ो बच्चों का हुआ चूल मुंडन

Rajrappa/News lens:मुंड़न मुहूर्त पर सोमवार को सिद्धपीठ रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिका मंदिर में सैकड़ो बच्चों का चूल मुंडन किया गया। इस दौरान यहां लोगों की भारी भीड़ उमड़ी हुई थी।

श्रद्धालु अहले सुबह में ही मां छिन्नमस्तिका मंदिर में पूजा अर्चना के लिए पहुंचने लगे थे। श्रद्धालु मंदिर पहुंचकर दामोदर भैरवी में स्नान ध्यान कर कतारबद्ध होकर पूजा के लिएखड़ा हो गए। अपनी बारी आने पर उन्होंने मां छिन्नमस्तिका की पूजा अर्चना कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। मुंडन मुहूर्त के कारण चारो तरफ बच्चो की किलकारी ही गूंज रही थी। बच्चो को चूल संस्कार के कारण क्रंदन ही क्रंदन हो रही थी। इस दौरान यहां सैकड़ों बकरों की बलि भी दी गई। यहां झारखंड सहित बिहार, बंगाल, यूपी, एमपी, छत्तीसगढ़ आदि राज्यो से लोग पहुंचे हुए थे। भीड़ को देखते हुए यहां रजरप्पा पुलिस द्वारा सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था की गई थी। स्वयं रजरप्पा थाना प्रभारी बिनोद कुमार मुर्मू सदबदल मौजूद थे। ताकि शांति व्यवस्था बनी रहे और श्रद्धालु अच्छी तरह से पूजा अर्चना कर सके।