Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

रामगढ़ छावनी परिषद के सीईओ श्री सपन कुमार ने आज संवाददाता सम्मेलन के माध्यम से टैक्स वसूलने की दी जानकारी,

 Ramgarh/Newslens:  रामगढ़ छावनी परिषद के सीईओ श्री सपन कुमार ने आज संवाददाता सम्मेलन के माध्यम से टैक्स वसूलने की दी जानकारी, कहा करोड़ों रुपए की राशि बकाया है पहले मेरी आग्रह है कि वे सभी इसका भुगतान करें अगर ऐसा नहीं कर पाते हैं तो छावनी अधिनियम के तहत उन पर कार्रवाई की जाएगी उन्होंने बताया कि टैक्स बाकी रखने में शहर के दर्जनों प्रमुख व्यापारिक प्रतिष्ठान और प्रतिष्ठित व्यवसाई के नाम भी शामिल है।

जिसकी उन्होंने सूची जारी की । उन्होंने यह भी बताया कि टैक्स नही जमा होने के कारण छावनी परिषद का विकास कार्य बाधित हो रहा। उन्होंने लोगो से बकाया टैक्स जल्द चुकाने की अपील की है