Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

राज्य में शांति-खुशहाली की कामना के साथ 5 फरवरी से 9 फरवरी तक होगा सार्वजनिक शतचंडी महायज्ञ

Ramgarh/News lens:कांड्रा बाजार महावीर मंदिर समीप सार्वजनिक शत चंडी महायज्ञ करवाया जा रहा है। जिसके लिए तैयारी की जा रही है । यह विशाल धार्मिक अनुष्ठान 5 फरवरी से विधिवत पूजा-अर्चना के साथ आरंभ किया जाएगा और 9 फरवरी को पूर्णाहुति के साथ संपन्न होगा।

इस बात की जानकारी गौतम पंडित ने दी उन्होंने बताया कि चार दिन तक चलने वाले इस सार्वजनिक शत चंडी यज्ञ में हवन पूजन के अलावा संत सम्मेलन और श्रीमद् भागवत कथा करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि धार्मिक सम्मेलन की शुरूआत 5 फरवरी को सुबह 7 बजे कलश यात्रा के साथ होगी। इस शत चंडी यज्ञ में बनारास से अचार्य वेदांती,शशि भूषण,सोनू मिश्रा एवं उनके सहयोगी शामिल होंगे । जिसकी तैयारी की जा रही है ।

इस बिच मुख्यरूप से श्री गौतम मिश्रा,नंदू मिश्रा,सूरज पंडित,सुमन ठाकुर, आदित्य चौधरी, निवास मिश्रा,संजय साव,जय हरी प्रमाणिक,शेखर दत्ता उर्फ गुंडी, नरेश वार्ष्णेय उपस्थित थे