Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

कर्नाटक: मजदूर ने रिश्तेदार के घर में लगाई आग, बच्चों समेत छह की मौत; आरोपी फरार

मदिकेरी (कर्नाटक)। पोन्नापेट के समीप शनिवार भोर नशे की हालत में एक मजदूर ने अपने रिश्तेदार के घर में आग लगा दी। इस घटना में चार बच्चों समेत छह लोगों की मौत हो गई और चार अन्य गंभीर रूप से झुलस गए। चारों झुलसे लोगों का मदिकेरी और मैसुरु अस्पतालों में इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि आरोपित येरावारा बोजा घटना के बाद से फरार है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, बोजा की अपनी पत्नी बाबी से आए दिन लड़ाई होती रहती थी। एक सप्ताह पहले उसने घर छोड़ दिया था और उसी गांव में अपने भाई मांजु के घर रहने चली गई। नशे की हालत में बोजा शनिवार रात दो बजे अपने साले के घर पहुंचा और दरवाजे पर दस्तक दी। वह घर की छत पर चढ़ गया और वहां छप्पर हटाकर उसने पेट्रोल डाल दिया और आग लगा दी।उस समय मांजु और परिवार के अन्य सदस्य तोला घर में नहीं थे। दोनों दौड़कर वहां पहुंचे और बचाने का प्रयास किया। आग से बाबी, बोजा की चाली सीते, रिश्तेदार की बेटी प्रार्थना की आग में जलने से मौत हो गई। चार अन्य सदस्यों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

मप्र- श्योपुर में घटना, ग्रामीणों ने एकजुट होकर खेतों में लगी आग पर पाया काबू

मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में शनिवार को आग ने फिर से तांडव मचाया। आग से चार बीघा खेत में ख़़डी गेहूं की फसल के साथ 40 बीघा की नरवाई जलकर पूरी तरह से खाक हो गई है। आग लगते ही पूरा गांव खेतों पर उम़़ड आया। 20 ट्रैक्टरों से ग्रामीणों ने हेरो खेतों से फसल के बीच गड्ढे कर आग को आगे ब़़ढने से रोका। वहीं जिस ग्रामीण को जो मिला, उसी से आग बुझाने लगा। फायर बिग्रेड सूचना के एक घंटे बाद मौके पर पहंुची, तब तक ग्रामीण आग पर काबू पा चुके थे। घटना शनिवार सुबह 11 बजे की है।