Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Aamir Khan के बाद आर.माधवन हुए कोविड 19 का शिकार, मज़े लेते हुए बोले- ‘इस बार ‘वायरस’ ने रैंचो और फरहान को पकड़ लिया’

नई दिल्ली। सिनेमा जगत पर इस वक्त कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है। पिछले कुछ दिनों से लगभग हर रोज़ किसी न किसी स्टार के कोरोना वायरस के चपेट में आने की खबर सामने आ रही है। 24 मार्च को आमिर ख़ान की टीम ने इस बात की जानकारी दी कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं, अब आज आमिर ख़ान के दोस्त और जानेमाने फिल्म अभिनेता इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है।

कोरोना वायरस का शिकार होने की जानकारी देत हुए माधवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक बड़ा मज़ेदार ट्वीट किया है जिसके साथ उन्होंने फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ की यादों को ताज़ा कर दिया है। इस फिल्म में आमिर ख़ान और आर माधवन लीड रोल में थे। फरहान ने अपने ट्वीट में आमिर और अपनी एक बहुत चर्चित फोटो शेयर की है जो फिल्म का पोस्टर भी थी।

फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘फरहान को रैंचो को फॉलो करना है और ‘वायरस’ हमेशा हमारे पीछे रहा है लेकिन इस बार इस वायरस ने हमें पकड़ लिया। लेकिन सब ठीक है…और जल्द ही ये कोविड भी कुंए भी चला जाएगा। हालांकि बस यही एक जगह है जहां हम नहीं चाहते कि राजू भी आए। आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया। मैं ठीक से अपना ख्याल रख रहा हूं’।

आपको बता दें कि 24 मार्च को आमिर ख़ान के प्रवक्ता ने एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए इस बात की जानकारी दी कि एक्टर कोविड 19 की चपेट में आ गए हैं। प्रवक्ता ने कहा, ‘आमिर ख़ान का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने घर पर ही ख़ुद को क्वारंटाइन कर लिया है और सारे प्रोटोकॉल्स फॉलो कर रहे हैं। जो भी लोग कुछ दिनों में आमिर ख़ान के आसपास रहे हैं उन्हें भी सावधानी के तौर पर अपना कोविड 19 का टेस्ट करवा लेना चाहिए’। आमिर और आर माधवन के अलावा ‘रेस 3’ के निर्माता रमेश तौरानी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। निर्माता ने ख़ुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।