Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

गौतम नवलखा की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई

नई दिल्ली। एलगार परिषद-नक्सली संबंध मामले में आरोपित गौतम नवलखा की जमानत यााचिका पर सुप्रीम कोर्ट सोमवार को सुनवाई करेगा। जस्टिस यूयू ललित और जस्टिस केएम जोसेफ की पीठ ने 15 मार्च को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआइए) से नवलखा की जमानत याचिका पर जवाब दाखिल करने को कहा था। पीठ ने मामले की सुनवाई की तारीख 22 मार्च तय की थी। अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल एसवी राजू ने पीठ से एनआइए को जवाब दाखिल करने के लिए कुछ और समय देने का अनुरोध किया था।

नवलखा ने बांबे हाई कोर्ट के आठ फरवरी के आदेश को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है। हाई कोर्ट ने नवलखा की जमानत याचिका खारिज कर दी है। उन्होंने दलील दी है कि एनआइए ने 90 दिन की निर्धारित अवधि में आरोपपत्र दाखिल नहीं किया है, इसलिए जमानत का आधार बनता है। हाई कोर्ट ने ने कहा था कि नवलखा की 34 दिन की नजरबंदी को जेल में बिताई गई अवधि नहीं माना जा सकता।