Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Deepika padukone पर काम नहीं आई फोटोग्राफर की ये ट्रिक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को अपने खुशमिजाज अंदाज के लिए जाना जाता है। अब सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक फोटोग्राफर की बातों पर मुस्कुरा रही हैं।

इस वीडियो को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में दीपिका पादुकोण अपनी बहन अनीशा के साथ एक रेस्टोरेंट से खाना खाकर बाहर आती हुई दिखा रही हैं और तभी उन्हें फोटोग्राफर घेर लेते हैं। जिसके बाद वो बमुश्किल अपनी कार तक पहुंचती हैं। लेकिन इसी बीच एक फोटोग्राफर तस्वीरों की मांग करते हुए बोलता है, ‘अरे मैडम जी रुकिए मैं नया आया हूं…।’ फोटोग्राफर की बातों को सुनाकर अभिनेत्री अपनी कार में बैठकर मुस्कुराती नजर आ रही हैं। क्योंकि बहुत से फोटोग्राफर खुद को नया बताकर एक्सक्लूसिव तस्वीरें ले लेते हैं।

इस वीडियो में एक्ट्रेस दीपिका ट्राउजर और शर्ट के ऊपर ओवर साइज कोट के साथ मास्क लगाए नजर आ रही हैं। तो वहीं उनकी बहन अनीशा ब्लू कलर के टॉप के साथ ब्लू जींस में दिख रही हैं। वहीं दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही कबीर खान द्वारा निर्देशित स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘83’ में अपने पति रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं। ये फिल्म भारत के पहले क्रिकेट विश्व कप पर आधारित है, जिसमें रणवीर सिंह लीड कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। तो दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं।

इसके अलावा वो शकुन बत्रा की फिल्म आगामी फिल्म में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे नजर आएगी। साथ ही वो बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के साथ उनकी फिल्म ‘पठान’ बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएगी। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। वहीं दीपिका ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ में भी नजर आएगी।