Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

भाई ने उजाड़ा बहन का घर, जीजा का सिर काटकर पहुंचा साला, सदमें में बहन ने किया Suicide

मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के तिलवारा घाट थाना क्षेत्र में प्रेम विवाह से नाराज एक युवक ने आज अपनी बहन के पति की हत्या कर, कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंचा गया, जिसे पुलिस ने अभिरक्षा में ले लिया है। उधर बहन ने भी मायके में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नगर पुलिस अधीक्षक बरगी रवि चौहान ने धीरज शुक्ला और उसके परिजनों को शक था कि उसकी बेटी को अन्य जाति के युवक बृजेश बर्मन अपने प्रेम जाल में फंसाया है। सुबह धीरज शुक्ला तथा बृजेश का घर से कुछ दूर खेत में विवाद हो गया।

इसके बाद धीरज घर गया और कुल्हाड़ी लेकर आया। धीरज ने पहले बृजेश के हाथों पर कुल्हाड़ी से हमला किया। इसके बाद उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। मृतक का कटा हुआ सिर तथा रक्त रंजित कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंच गया। घटना की जानकारी मिलने पर आरोपी युवक की बहन ने मायके में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। तिलवारा घाट थाना प्रभारी सतीश पटेल ने बताया कि 26 फरवरी को युवती थाने में अपने प्रेमी पति के साथ उपस्थित हुई थी। युवती ने बृजेश के साथ विवाह करने के संबंध में हलफनामा के साथ दस्तावेज भी दिए थे।

बालिग होने के कारण उसे पति के साथ थाने से जाने दिया गया। 4 दिन पहले ही युवती अपने मायके गई थी। पुलिस ने पंचनामा कारर्वाई के बाद दोनों शव को पोस्टमाटर्म के लिए भिजवा कर आरोपी को अभिरक्षा में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि दर्शल रमनगरा निवासी बृजेश बर्मन (35) लगभग 2 माह पूर्व क्षेत्र में रहने वाले धीरज शुक्ला की बहन पूजा (20) को अपने साथ भगा कर ले गया था। इस दौरान दोनों छत्तीसगढ़ में रहते थे और प्रेम विवाह कर लिया था। युवती के परिजनों ने उसके लापता होने की शिकायत तिलवाराघाट थाने में दर्ज करवाई गई थी।