Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

टीएमसी नेता के बिगड़े बोल, भाजपा ने चुनाव आयोग में दर्ज कराई शिकायत

नई दिल्ली। भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने टीएमसी विधायक हमीदुल रहमान के खिलाफ चुनाव आयोग पर शिकायत दर्ज कराई है। भाजपा के धर्मेंद्र प्रधान, भूपेंद्र यादव, ओम पाठक, नीरज कुमार और डॉ संजय मयूख आदि कई बड़े नेता शिकायत दर्ज कराने शाम पांच बजे चुनाव आयोग के पास पहुंचे थे।

बता दें कि दो मार्च को टीएमसी विधायक हमीदुल रहमान ने सार्वजनिक बैठक में एक भड़काऊ बयान दिया था, जिसको लेकर शिकायत दर्ज कराई गई है।

वहीं, आज एक बार फिर टीएमसी विधायक ने खुले मंच से विवादित भाषण दिया है। चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने वोटरों को खुली धमकी देते हुए कहा कि जिसका नमक खाते हैं, उसकी नमकहरामी नहीं करते हैं। चुनाव बाद हम उन लोगों से निपट लूगां, जो हमें धोखा देगा। बेईमान लोगों के साध खेला होबे। हम सभी चाहते हैं राज्य में ममता बनर्जी एक बार फिर मुख्यमंत्री बनें।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में हर घर ममता बनर्जी के विकास के एजेंडे में शामिल है और जो लोग दीदी के साथ विश्वासघात करते हैं, हम उनसे चुनाव बाद मिलेंगे। इसके टीएमसी नेता ने कहा कि कांग्रेस-लेफ्ट को वोट मत देना।