Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने ठुकराया शादी का प्रस्ताव, सिरफिरे युवक ने उठाया खौफनाक कदम

हैदराबाद, पीटीआइ। शादी का प्रस्ताव ठुकराने से नाराज एक सिरफिरे युवक ने हैदराबाद में महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर पर जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि युवक ने महिला के घर पर उसके उपर चाकू से वार कर दिया, जिसके बाद वह बुरी तरह से घायल हो गई।

पुलिस ने बताया कि गंभीर चोटों के साथ घायल महिला को शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है और फिलहाल वह खतरे से बाहर है। घटना मंगलवार शाम को हुई। अपनी बेटी को बचाव के लिए पहुंची महिला की मां को भी हल्की चोटें आई हैं।

हमलावर, जो एक प्रमुख सौंदर्य और हेयर स्टाइलिंग सैलून में काम करता है। वह महिला को लगभग दो सालों से जानता था। पुलिस ने कहा कि उससे शादी करने से इंकार करने की वजह से ही युवक ने उसपर हमला किया था। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।