Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Delhi MCD Byelection result: 5 में से 4 सीटें जीती AAP, भाजपा का सूपड़ा साफ

दिल्ली नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) ने पांच में से चार वार्डों में जीत दर्ज की है। इस शानदार जीत के बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि MCD उपचुनाव में 5 में से 4 सीटें जीतने पर आम आदमी पार्टी कार्यकर्त्ताओं को बधाई। सिसोदिया ने लिखा कि भाजपा के शासन से दिल्ली की जनता अब दुखी हो चुकी है, अगले साल होने वाले MCD चुनाव में जनता अरविंद केजरीवाल की ईमानदार और काम करने वाली राजनीति को लेकर आएगी।

PunjabKesari

 पूर्वोत्तर दिल्ली के मुस्लिम बाहुल वार्ड चौहान बांगर से कांग्रेस को जीत मिली है, यह वही इलाका है, जो दंगे में सबसे अधिक प्रभावित हुआ था। जबकि भाजपा का सूपड़ा ही साफ हो गया। भाजपा खाता भी नहीं खोल पाई। आम आदमी पार्टी को कल्याणपुरी, त्रिलोकपुरी, शालीमार बाग और रोहिणी वार्ड से जीत हासिल हुई है।

वहीं आप दफ्तर के बाहर कार्यकर्त्ताओं ने हो गया काम, जय श्री राम के नारे लगाए। इन उपचुनाव को 2022 की शुरुआत में सभी 272 NCD वार्ड में होने वाले चुनाव से पहले सेमीफाइनल के तौर पर देखा जा रहा है।