Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

चुनाव के एलान से पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी केआवास पर पूजा व हवन

कोलकाता। बंगाल विधानसभा चुनाव के एलान से पहले शुक्रवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कालीघाट स्थित आवास पर पूजा व हवन हुआ। ममता के सांसद भतीजे व युवा तृणमूल के अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी पूजा पर बैठे, बाद में खुद मुख्यमंत्री ने भी पूजा की और हवन में आहूति भी दी। इस दौरान देखा गया कि ममता बनर्जी के भाई बाबुन बनर्जी भी अभिषेक के बगल में पूजा पर बैठे थे।

 सुश्री बनर्जी काली की भक्त हैं। ममता के घर पर कालीपूजा भी  होती है। लेकिन शुक्रवार कोह देखा गया कि पुरी मंदिर के पुजारी ममता के घर पास ही स्थित कांफ्रेंस हॉल में पूजा कर रहे हैं और अभिषेक उनके सामने मास्क पहने बैठे हैं। इसके बाद कहा जाने लगा कि आज चुनाव घोषित होना है इसीलिए पूजा की जा रही है। हालांकि बाद में पता चला कि असल में हर वर्ष दो बार ममता आपने आवास पर इस तरह की पूजा आयोजित कराती हैं

  वहीं राजनीतिक हलकों में चर्चा शुरू हो गई थी कि तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी आज ही पार्टी प्रत्याशियों के नामों की सूची जारी कर देंगी। क्योंकि, ममता ने प्रथा ही बना दी थी कि चुनाव की तिथि घोषित होते ही वह प्रत्याशियों की सूची जारी कर देती थीं।