Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Union Cabinet Meet: वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शुरू हुई केंद्रीय कैबिनेट की बैठक

नई दिल्ली। केंद्रीय कैबिनेट (Union Cabinet) की बुधवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मीटिंग आयोजित की जाएगी। आज सुबह के 10.30 बजे यह बैठक शुरू होगी। बैठक के एजेंडा को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं है। इसके पहले 17 फरवरी को केंद्रीय कैबिनेट की बैठक हुई थी।

कैबिनेट की बैठक में केंद्रीय मंत्रियों के द्वारा लिए गए फैसलों की जानकारी दी जाएगी।  17 फरवरी को आयोजित केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में सशस्त्र बलों के लिए बड़े फैसले लिए गए। कैबिनेट की यह बैठक पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले हो रही है। इसलिए इस बात की संभावना है कि इन राज्यों को लेकर बड़े फैसले लिए जा सकते हैं।