Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

J-K: श्रीनगर में आतंकवादियों ने पुलिसवालों पर की फायरिंग, CCTV में कैद हुआ AK-47 से फायरिंग करता आतंकी

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में शुक्रवार को आतंकियों के हमले में दो पुलिसकर्मी मारे गए। यह हमला उच्च सुरक्षा वाले हवाई अड्डे की सड़क पर बघाट क्षेत्र में हुआ। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों पुलिसकर्मियों को एक करीबी रेंज से गोली मारी गई थी। सुरक्षा बलों ने हमलावरों पर नज़र रखने के लिए एक अभियान शुरू किया है।

प्रतिरोध मोर्चा (TRF), लश्कर-ए-तैयबा (LeT) के छाया संगठन ने हमले के लिए जिम्मेदारी का दावा किया है जो CCTV पर पकड़ा गया था।

पुलिस ने कहा कि घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। मारे गए दो पुलिसकर्मियों की पहचान एसजी सीटी मोहम्मद यूसुफ और सीटी सुहैल अहमद के रूप में हुई है।

पिछले तीन दिनों में शहर में यह दूसरा हमला है। आतंकवादियों ने बुधवार को शहर के उच्च सुरक्षा वाले दुर्जनग इलाके में एक रेस्तरां मालिक के बेटे को गोली मार दी और घायल हो गए।

केंद्र शासित प्रदेश में जमीनी हालात का आकलन करने के लिए बुधवार को जम्मू-कश्मीर के विभिन्न देशों के दूतों के 24 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल के रूप में शहर में हमले हुए हैं।