Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

J&K: सुरक्षाबलों ने शोपियां एनकाउंटर में 3 आतंकियों को किया ढेर, पुलिस का एक SPO शहीद

सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार सुबह तीन आंतकियों को मुठभेड़ में मार गिराया। मुठभेड़ में पुलिस का एक SPO शहीद हो गया और एक जवान के घायल होने की खबर है। इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर के बाद सुरक्षा बलों ने सर्च ऑप्रेशन चलाया था, खुद को घिरता देख आतंकियों ने जवानों पर फायरिंद करनी शुरू कर दी।

जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की। इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। फिलहाल सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है और तलाशी अभियान जारी है।