Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

श्रीनगर में 72 घंटे के अंदर दूसरा हमला, आतंकियों ने पुलिस को बनाया निशाना, दो जवान शहीद

श्रीनगर के बारजुल्ला इलाके में आतंकवादियों ने एक पुलिस पार्टी पर हमला किया जिसमें 2 जवान शहीद हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने दोनों पुलिसकर्मियों को बेहद करीब से गोली मारी। पुलिस ने बताया कि घायल दोनों पुलिसकर्मियों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गयी। उन्होंने मारे गए पुलिसकर्मियों की पहचान कांस्टेबल सोहेल और मोहम्मद यूसुफ के रूप में की है। अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने हमलावरों की तलाश में अभियान शुरू किया है।

पुलिस पार्टी पर आतंकी हमले का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें एक आतंकी एके-47 लेकर घात लगाते हुए दिख रहा है। खास बात है कि आतंकी मार्केट के बीच में नजर आ रहा है और उसके हाथ में एके-47 दिखाई दे रही है। फायरिंग के बाद आतंकी गलियों में फरार हो गया। उसकी तलाश के लिए सेना ने इलाके में ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

बता दें कि 72 घंटे के अंदर आतंकियों ने श्रीनगर में दूसरी नापाक हरकत की है। इससे पहले आतंकवादियों ने बुधवार को शहर के उच्च सुरक्षा वाले दुर्गानाग इलाके में एक रेस्तरां मालिक और उसके बेटे को गोली मारकर घायल कर दिया था। शहर में यह हमला ऐसे वक्त में हुआ जब विभिन्न देशों के राजनयिकों के 24 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने जम्मू कश्मीर में स्थिति के आकलन के लिए बुधवार को केंद्र शासित प्रदेश का दौरा किया।